लाइव टीवी और यूपीआई के साथ Jio Bharat J1 भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स और कीमत जानकर अभी कर देंगे ऑर्डर

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 02:47:30 PM
Jio Bharat J1 4G phone launched at Rs 1799, will give a lot in just Rs 123 recharge

pc: 91mobiles

अगर आप सस्ते 4G स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो रिलायंस जियो आपके लिए एक नया तोहफा लेकर आया है। कंपनी ने नया Jio Bharat J1 4G लॉन्च किया है जिसकी कीमत सिर्फ 1799 रुपये है। यह कीपैड मोबाइल फोन 4G कनेक्टिविटी के साथ-साथ UPI और लाइव टीवी जैसे फीचर्स से लैस है। Jio Bharat J1 4G फोन की पूरी जानकारी आप आगे पढ़ सकते हैं।

Jio Bharat J1 4G की कीमत 

इस किफायती फोन को रिलायंस जियो ने बिक्री के लिए पेश किया है। जियो भारत जे1 4जी की कीमत 1,799 रुपये है जो शॉपिंग साइट अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। इस सस्ते बटन 4जी मोबाइल को डार्क ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि ग्राहक इस 4जी फीचर फोन को 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जियो सिम फ्री आप अभी जियो भारत जे1 4जी फोन खरीद सकते हैं। 

सबसे सस्ता जियो भारत प्लान

जियो भारत J1 4G फोन कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले सबसे किफायती मोबाइल में से एक है। उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए, यह मात्र ₹123 की कीमत वाले किफायती प्लान के साथ आता है। इस 4G रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें 14GB डेटा शामिल है, जिसका इस्तेमाल बिना किसी दैनिक सीमा के किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, यह प्लान पूरे महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है।

Jio Bharat J1 4G स्पेसिफिकेशन्स

जियो भारत J1 4G फोन में 2.8 इंच की बड़ी स्क्रीन है जिसके नीचे T9 कीपैड है, जिसमें टॉर्च और वाइब्रेशन जैसे फंक्शन के लिए समर्पित बटन शामिल हैं। यह नया जियो भारत फोन 2,500mAh की बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलने वाला बैकअप देती है।

फोटोग्राफी के लिए, जियो भारत J1 4G फोन में बैक पैनल पर एक कैमरा सेंसर है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। फोन में फोटो, ऑडियो गाने और वीडियो सेव करने के लिए 128GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी दी गई है।

यह जियो फोन जियो ऐप्स को सपोर्ट करता है, जिससे यूजर जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसावन, जियोचैट और जियोफोटो जैसी सेवाओं का आनंद ले सकते हैं। जियो भारत J1 4G फोन की एक खासियत जियोपे है, जो इस कीपैड फोन के जरिए UPI पेमेंट को सक्षम बनाता है।

रिलायंस जियो का नया 4G फीचर फोन 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है। यूजर जियो भारत J1 4G पर क्षेत्रीय चैनलों सहित 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल भी देख सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.