JBL ने स्मार्ट चार्जिंग केस और LED स्क्रीन के साथ वायरलेस ईयरबड्स किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

varsha | Friday, 21 Jun 2024 11:20:28 AM
JBL launches wireless earbuds with smart charging case and LED screen, know the price and features

JBL ने भारत में लाइव बीम 3 नाम से एक नया वायरलेस ईयरबड पेश किया है। वायरलेस ईयरबड स्मार्ट चार्जिंग केस के साथ आता है जिसके ऊपर एक एलईडी स्क्रीन है।

कंपनी ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) में पहली बार लाइव बीम 3 का अनावरण किया। JBL लाइव बीम 3 में स्मार्ट चार्जिंग केस पर 1.45 इंच की एलईडी स्क्रीन है जो उन यूजर्स के लिए उपयुक्त है जो कॉल रिसीव करने, टेक्स्ट को देखने, म्यूजिक कंट्रोल  और सोशल मीडिया जैसे सरल टास्कस को करने के लिए स्मार्टफ़ोन पर जाने की परेशानी से छुटकारा पाना चाहते हैं।

JBL लाइव बीम 3 के साथ, यूजर्स मोबाइल डिवाइस या JBL हेडफ़ोन ऐप के बिना सभी काम कर सकते हैं। यदि आप म्यूजिक या ईयरबड सेटिंग बदलना चाहते हैं और ऐसी जगह पर हैं जहाँ फ़ोन का उपयोग करना संभव नहीं है, तो स्मार्ट चार्जिंग केस काम आ सकता है।

JBL सिग्नेचर साउंड के साथ, ईयरबड शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। इन वायरलेस ईयरबड्स में छह माइक्रोफोन हैं और ये ट्रू अडेप्टिव नॉइज़ को सपोर्ट करते हैं, जो ऐप में ईयर कैनाल टेस्ट फीचर का उपयोग करके कस्टमाइज़्ड ANC अनुभव प्रदान करता है। 

ईयरबड्स की विशेषताओं में एक प्राइवेट कॉल मोड शामिल है और यह कॉल इक्वलाइज़र और साउंड लेवल ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ आता है, एक ऐसा फीचर जो शोर भरे वातावरण में कॉल क्वालिटी को बेहतर बनाने में मदद करता है। 

अधिकांश प्रीमियम वायरलेस ईयरबड्स की तरह, JBL के नवीनतम ईयरबड्स IP55 प्रमाणित हैं और मल्टीपॉइंट कनेक्शन और LDAC को सपोर्ट करते हैं। ये ईयरबड्स ANC बंद होने पर 12 घंटे तक चलते हैं और केस 36 घंटे का म्यूज़िक प्लेबैक देता है। आप 4 घंटे का म्यूज़िक प्लेबैक पाने के लिए ईयरबड्स को 10 घंटे तक चार्ज भी कर सकते हैं। 

JBL Live Beam 3 तीन रंगों - ब्लैक, ब्लू और सिल्वर में उपलब्ध है और इसे Amazon से 13,999 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीदा जा सकता है। प्रमोशनल ऑफर खत्म होने के बाद, यह उत्पाद 24,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.