17 अक्टूबर को लॉन्च से पहले सामने आई Infinix Zero Flip फोन की डिटेल्स, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2024 01:19:51 PM
Infinix Zero Flip camera details revealed ahead of October 17 India launch: All you need to know

PC: livemint

Infinix अगले हफ़्ते भारत में अपना पहला फ्लिप फ़ोन Infinix Zero Flip लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि अभी तक Zero Flip की कीमत की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अनुमान है कि यह स्मार्टफ़ोन Motorola Razr 50 को भी पीछे छोड़कर भारतीय बाज़ार में उपलब्ध सबसे सस्ता फ्लिप फ़ोन बन सकता है। लॉन्च से पहले, Infinix ने Zero Flip के बारे में कई फ़ीचर भी टीज़ करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में एक टीज़र इमेज में, Infinix ने खुलासा किया कि Zero Flip ट्रिपल 50MP कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर, डुअल LED फ़्लैश के साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड और सेल्फी शूटर के लिए 50MP का सैमसंग सेंसर शामिल होगा जो 4K 60fps तक वीडियो शूट करने में सक्षम होगा।

इसके अलावा, Infinix का कहना है कि Zero Flip एक समर्पित AI व्लॉग मोड, एक डुअल व्यू मोड और Go Pro के लिए अनुकूलता के साथ आएगा। खास बात यह है कि ये फीचर बिल्कुल नए नहीं होंगे, क्योंकि हम पिछले महीने ही लॉन्च हुए Infinix Zero 40 में इनकी झलक देख चुके हैं।

Infinix Zero Flip स्पेसिफिकेशन:

Infinix Zero Flip को मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जिससे हमें आने वाले डिवाइस के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। Zero Flip में 6.9 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और इसका रेजोल्यूशन 1080 x 2640 पिक्सल होगा। इसमें 3.64 इंच का एक्सटर्नल AMOLED डिस्प्ले भी होगा, जिसका रेजोल्यूशन 1056 x 1066 पिक्सल होगा।

Zero Flip में मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 प्रोसेसर और माली G77 MC9 GPU होने की संभावना है। इसमें 8GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज का सपोर्ट हो सकता है।

आने वाले स्मार्टफोन में JBL द्वारा ट्यून किए गए डुअल स्पीकर सेटअप के साथ आने की संभावना है। जीरो फ्लिप 70W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,720mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.