इस रिचार्ज में मिलेगा 9 रुपये में मिल रहा 10GB हाई-स्पीड डेटा, जानें डिटेल्स

varsha | Saturday, 22 Jun 2024 10:47:53 AM
In this recharge you will get 10GB high-speed data for Rs 9, know the details

एयरटेल ने अपने 38 करोड़ को मात्र 9 रुपये में अनलिमिटेड डेटा देने वाला नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान उन लोगों के लिए बनाया गया है जिन्हें कम समय में बहुत ज़्यादा डेटा की ज़रूरत होती है। यह न सिर्फ़ किफ़ायती है, बल्कि यह हाई-स्पीड डेटा भी देता है। अगर आपको कभी अचानक डेटा की ज़रूरत पड़ जाए, तो एयरटेल का यह छोटा प्लान आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आइए इस शानदार रिचार्ज प्लान की खूबियों के बारे में जानें।

एयरटेल का नया डेटा वाउचर
एयरटेल का नया डेटा प्लान 9 रुपये में अनलिमिटेड डेटा देता है, हालांकि डेटा सिर्फ़ एक घंटे के लिए ही एक्टिव रहता है। यह प्लान उन लोगों के लिए आदर्श है जिन्हें अचानक बहुत ज़्यादा डेटा की ज़रूरत होती है, जैसे कि ऑनलाइन क्लास, ज़रूरी फ़ाइलें डाउनलोड करना या दूसरे ज़रूरी काम करना। डेटा वाउचर के तौर पर पेश किए जाने वाले इस प्लान में कोई सर्विस वैलिडिटी शामिल नहीं है।

डेटा लिमिट और स्पीड
इस प्लान के तहत आपको 10GB तक हाई-स्पीड डेटा मिलता है। एयरटेल ने फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) लागू की है, जिसका मतलब है कि 10GB इस्तेमाल करने के बाद आप इंटरनेट का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं, लेकिन स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। इससे आप एक घंटे तक फुल-स्पीड डेटा का मज़ा ले सकते हैं और डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आपके पास इंटरनेट कनेक्टिविटी रहेगी।

हाई-स्पीड डेटा की ज़रूरत
यह प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए जरूरी है जिन्हे अचानक हाई-स्पीड डेटा की ज़रूरत पड़ती है। उदाहरण के लिए, अगर आप किसी ज़रूरी मीटिंग में हैं या अचानक कोई वीडियो स्ट्रीम करना चाहते हैं, तो यह प्लान आपको तुरंत अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा देता है।

आसान रिचार्ज
इस प्लान को एक्टिवेट करना बहुत आसान है। आप इसे एयरटेल की वेबसाइट, माय एयरटेल ऐप या किसी नज़दीकी रिटेलर के ज़रिए रिचार्ज कर सकते हैं। रिचार्ज होने के बाद, प्लान तुरंत एक्टिवेट हो जाता है, जिससे आप एक घंटे तक अनलिमिटेड डेटा का मज़ा ले सकते हैं।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.