IIT Jammu Recruitment 2024: आईआईटी जम्मू नॉन-फैकल्टी पदों पर निकली भर्ती, इस तरह करें आवेदन

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Oct 2024 04:16:00 PM
IIT Jammu Recruitment 2024: Recruitment for IIT Jammu non-faculty posts, apply like this

pc: jagran

आईआईटी जम्मू ने नॉन-फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। कुल 11 पदों पर नियुक्तियां होंगी, जिनमें रजिस्ट्रार, असिस्टेंट वर्कशॉप ऑफिसर, और लैबोरेटरी असिस्टेंट के पद शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवार 02 नवंबर, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लास्ट डेट के बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए समय पर आवेदन करना आवश्यक है।

पदों का विवरण इस प्रकार है: असिस्टेंट वर्कशॉप ऑफिसर के 01, रजिस्ट्रार के 01 और लैबोरेटरी असिस्टेंट के पद। आवेदन करने की प्रक्रिया आसान है—उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://www.iitjammu.ac.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने के बाद, आवश्यक दस्तावेज जमा करें और भविष्य के लिए प्रिंटआउट अपने पास रखें।

रजिस्ट्रार पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 57 वर्ष है, जबकि असिस्टेंट वर्कशॉप ऑफिसर और लैबोरेटरी असिस्टेंट पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा क्रमशः 45 और 35 वर्ष रखी गई है। एससी/एसटी वर्ग को आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी, जबकि ओबीसी वर्ग को 3 वर्ष की छूट मिलेगी। अन्य छूट की जानकारी के लिए उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन चेक करना चाहिए।

ध्यान दें, अधूरे या गलत जानकारी वाले आवेदन पत्रों को अस्वीकार कर दिया जाएगा। भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन देखना चाहिए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.