घर में बार बार घट रही है ये घटनाएं तो समझ लें आपके घर में है पितृ दोष, तुरंत कर लें ये उपाय, दोष होगा दूर

Samachar Jagat | Saturday, 28 Sep 2024 10:21:14 AM
If these incidents are happening repeatedly in the house, then understand that there is Pitra Dosh in your house, do these remedies immediately, the dosh will go away

PC: navbharattimes

कई बार हम जब कोई काम करते हैं तो वे बन नहीं पाते हैं और घर में नकारात्मकता का माहौल रहता है। इसका कारण पितृ दोष हो सकता है। लेकिन आखिर कैसे पता लगाया जाए कि घर में पितृ दोष है या नहीं? दरअसल आपके घर में बार बार घटित होने वाली घटनांए इस बात का संकेत देती है। इन्हे आपको समझना जरूरी है। तो चलिए जानते हैं। 

यह घटना बार-बार दिखे तो हो जाएं सावधान 

अगर आपके घर में बार बार पीपल का पेड़ उग जाता है तो यह अशुभ संकेत होता है। इसके अलावा अगर खाना खाते समय आपको बार बार उसमे बाल मिले तो ये भी एक संकेत है कि पितरों की कोई इच्छा अधूरी है। 

वहीं अगर आप घर में तेज रोशनी का बल्ब जलाया है लेकिन बल्ब धीमा हो जाता है तो ये भी पितृ दोष के कारण होता है। घर में कोई सदस्य ऐसा हो जिसकी शादी ना हो रही हो या कोई बाधा आ रही हो, या फिर पुत्रप्राप्ति नहीं हो रही हो तो ये भी पितृ दोष का संकेत है। 

तुरंत करें ये उपाय 
पितृ दोष से मुक्ति पाने के लिए आपको उनके नाम से दान करना चाहिए। आप  उनकी किसी पसंदीदा चीज का दान कर सकते हैं और मन में उनका स्मरण करें।पितृ पक्ष में तर्पण करें, इस से उन्हें शांति मिलेगी। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.