IBPS RRB 2024: ग्रामीण बैंक में 10000 पदों पर करें आवेदन, बंद होने वाली है एप्लिकेशन विंडो

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2024 04:17:35 PM
IBPS RRB 2024: Apply for 10000 posts in Gramin Bank, application window is about to close

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) वर्तमान में क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (RRB) में ऑफिस असिस्टेंट और ऑफिसर (स्केल 1, 2 और 3) के 9,595 रिक्त पदों के लिए भर्ती कर रहा है। आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून, 2024 तक बढ़ा दी गई है। इसलिए, जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाकर या पेज पर दिए गए लिंक का उपयोग करके तुरंत आवेदन कर सकते हैं। ध्यान दें कि इस तिथि के बाद आवेदन विंडो बंद हो जाएगी।

आवेदन कैसे करें
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाना होगा। होमपेज पर, RRB CRP XIII पर जाएँ। उन पदों का चयन करें जिनके लिए आप आवेदन करना चाहते हैं और संबंधित लिंक पर क्लिक करें। नए पोर्टल पर, पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए "Click here for New Registration " पर क्लिक करें। फिर, आवश्यक विवरण भरें, पासपोर्ट आकार की तस्वीर और हस्ताक्षर अपलोड करें, निर्दिष्ट शुल्क का भुगतान करें और फ़ॉर्म जमा करें। भविष्य के संदर्भ के लिए सबमिट किए गए फ़ॉर्म की एक प्रति प्रिंट करना उचित है।

आवेदन शुल्क
अन्य सभी श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹850 है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, ईएसएम और डीईएसएम उम्मीदवारों के लिए शुल्क केवल ₹175 है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन किया जा सकता है। भर्ती से जुड़ी अधिक विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.