18 अक्टूबर का राशिफल: इन 4 राशियों में बढ़ेगी सुख-समृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2024 05:26:19 PM
Horoscope for October 18: Happiness and prosperity will increase in these 4 zodiac signs, know the condition of other zodiac signs

BY HARSHUL YADAV

आज का राशिफल : आज के दिन सभी राशियों के जातकों को अपने काम के क्षेत्र में लाभ होगा और सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इन तीन राशियों के अलावा, अन्य राशियों को आज कितना और कैसे लाभ मिलेगा, जानने के लिए यह वीडियो देखें।

आज का राशिफल: जानें आपका आज का दिन कैसा रहेगा? दिन के दौरान आपको किस बात पर ध्यान केंद्रित करना है? क्या व्यापार या नौकरी में लाभ होगा या हानि? अधिकारियों को किस बात पर ध्यान देना है? किसे आर्थिक लाभ होगा और मां लक्ष्मी की कृपा कैसे बढ़ेगी? आज किसी का स्वास्थ्य बेहतर रहेगा और किसी को दर्द से परेशानी हो सकती है। प्यार करने वाले जोड़ों के लिए क्या खबर है?

मेष:
आज का दिन लाभदायक और प्रगतिशील रहेगा। अधिक सकारात्मक समय व्यतीत होगा। धैर्य बनाए रखें और व्यवसाय में कोई बड़ा निर्णय लेने से पहले सोच-समझकर कदम उठाएं।

वृष:
आज आपके कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों के साथ निकटता बढ़ेगी। सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा, आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति का समर्थन मिलेगा और व्यापार में नए सहयोगी जुड़ेंगे।

मिथुन:
आज का दिन अधिक उत्पादक रहेगा। कार्यक्षेत्र में बाधाएं कम होंगी, मन में खुशी बढ़ेगी और आज का दिन लाभदायक रहेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क:
आज प्रेम संबंधों में एक-दूसरे पर विश्वास बढ़ेगा। महत्वपूर्ण पद दिया जाएगा, खुशी में इजाफा होगा। अधिक मेहनत करने से संपत्ति से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी, नए घर या वाहन बेचने की संभावना है।

सिंह:
आज आपको बच्चों से कुछ अच्छी खबर मिलेगी। कार्य में नए दोस्त बनेंगे। जो लोग बौद्धिक काम करते हैं, उन्हें उच्च सफलता और सम्मान मिलेगा। व्यापार में आय बढ़ाने के प्रयास सफल होंगे।

कन्या:
आज आपको कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ मनचाही जगह पर पदस्थापना होगी। घर में शांति के साथ सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और भविष्य में अच्छे लाभ की संभावना है।

तुला:
आज कार्यस्थल पर संघर्ष बढ़ सकता है, जो मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। किसी के भी झांसे में न आएं, समझदारी से और सावधानी से काम करें।

वृश्चिक:
आज नौकरी की तलाश पूरी होगी, नए उद्योग शुरू हो सकते हैं। मल्टीनेशनल कंपनियों में नौकरी की कोशिश करने वालों को नौकरी मिलेगी, और दूध के व्यापार से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी।

धनु:
आज आर्थिक खुशी और प्रगति का दिन रहेगा। विपक्ष पराजित होगा, जिससे कुछ रुके हुए कार्य पूरे होंगे। आपकी विचारधारा और भावनाओं का सम्मान होगा।

मकर:
नौकरी में पदोन्नति के अवसर बनेंगे, उच्च अधिकारियों के साथ निकटता बढ़ेगी। समाज में आपका प्रभाव बढ़ेगा और आपको सम्मान और प्रतिष्ठा मिलेगी।

कुम्भ:
आपको महत्वपूर्ण कार्यों में विभिन्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। आर्थिक लाभ होगा, राजनीति में सक्रियता बढ़ेगी, और मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने वालों को सहकर्मियों से मीठी बातें सुनने को मिलेंगी।

मीन:
आज सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। अपने अधीनस्थों और उच्चाधिकारियों के साथ तालमेल बनाए रखने की कोशिश करें और कार्यस्थल पर शांति बनाए रखें।

 

PC - THE INDIAN EXPRESS



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.