Hindustan Aeronautics Limited: 81 पदों के लिए 5 अक्टूबर तक करें आवेदन; वेतन 23,000 रुपये तक

varsha | Saturday, 28 Sep 2024 04:09:53 PM
Hindustan Aeronautics Limited Jobs: Apply for 81 Vacancies by October 5; Salary Up To Rs 23,000

pc: news18

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने ऑपरेटर के पद के लिए 81 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। उम्मीदवार 5 अक्टूबर तक अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले विवरणों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करनी चाहिए।योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hal-india.co.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए पात्र होने के लिए आधिकारिक अधिसूचना में दी गई प्रासंगिक योग्यता होनी चाहिए। आवेदकों की आयु सीमा आधिकारिक अधिसूचना में बताई गई है।

HAL भर्ती 2024 के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों को वेतन के रूप में प्रति माह 22,000 से 23,000 रुपये का भुगतान किया जाएगा। चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। मानदंडों को पूरा करने वाले शॉर्टलिस्ट किए गए और योग्य उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से और HAL वेबसाइट पर परीक्षा की तारीख, समय और स्थान के बारे में सूचित किया जाएगा।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इन पदों के लिए आवेदकों को 200 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी), बेंचमार्क विकलांग व्यक्ति (पीडब्ल्यूबीडी) और पूर्व प्रशिक्षुओं के उम्मीदवारों को इस शुल्क से छूट दी गई है। आवेदन शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या बैंक ई-चालान का उपयोग करके किया जा सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.