Hina Khan diagnosed with breast cancer: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान, एक्ट्रेस बोली 'तीसरी स्टेज पर हूँ'

Samachar Jagat | Friday, 28 Jun 2024 02:02:33 PM
Hina Khan diagnosed with breast cancer: Hina Khan is battling breast cancer, the actress said 'I am in the third stage'

pc: aajtak

अपने स्वास्थ्य को लेकर अटकलों के बीच, अभिनेत्री हिना खान ने बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे चरण का पता चला है। अभिनेत्री ने बताया कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वह इस चुनौती को पार करके स्वस्थ और मजबूत बनकर उभरने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

हेल्थ अपडेट
शुक्रवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की। उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि वह "ठीक हैं", और अपने प्रशंसकों से अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए कहा।

हिना ने लिखा- 'खासकर उन लोगों से जो मुझे प्यार करते हैं. मेरी परवाह करते हैं। मुझे ब्रेस्ट कैंसर है। ये तीसरी स्टेज पर है। इसका इलाज शुरू हो चुका है। कई परेशानियों से जूझने के बावजदू मैं आप सभी को भरोसा दिला रही हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी से पूरी तरह लड़ने के लिए तैयार हूं। इस वक्त मैं वो हर चीज करने के लिए तैयार हूं, जो मुझे मजबूत बनाए रखेगी।'

pc: aajtak

उन्होंने कहा- मुझे आपके प्यार और सम्मान की कद्र है, लेकिन इस वक्त हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। मुझे और मेरी फैमिली को पूरा यकीन है कि मैं कैंसर की जंग जीतकर जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। पर तब तक थोड़ा ध्यान रखें. इस वक्त मुझे आपके प्यार और दुआओं की बहुत जरूरत है।  

शुभकामनाओं का तांता

जैसे ही उन्होंने खबर साझा की, उनके फैंसऔर दोस्तों ने अपनी शुभकामनाएं भेजीं, अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

रश्मि देसाई ने लिखा, "आप हमेशा बहुत मजबूत रही हैं और आपके लिए प्रार्थना।" अंकिता लोखंडे ने भी टिप्पणी की, "हिना आप इससे ज्यादा मजबूत हैं, बस इतना ही गर्ल!!! यह भी बीत जाएगा !! तुरंत आपको प्यार और बहुत सारी ताकत भेज रही हूं भगवान आपका भला करे।"



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.