क्या आप जानते हैं कि गूगल ऐप में एक सीक्रेट दीवाली गेम है? क्लिक कर जानिए कैसे आप डिजिटल दीयों के साथ इंटरैक्ट कर सकते है

Trainee | Monday, 28 Oct 2024 08:03:19 PM
Did you know there is a secret Diwali game in the Google app? Click to know how you can interact with digital diyas

गूगल दीवाली का जश्न मनाने के लिए अक्सर अनोखे तरीके अपनाता है, लेकिन इस बार उसने एक इंटरैक्टिव दीया फीचर पेश किया है, जो इस त्योहार के एक प्रिय पहलू के साथ सीधे जुड़ने का मौका देता है।

दीवाली 2024: 'रोशनी का त्योहार' 31 अक्टूबर को दुनिया भर में समुदायों को एकजुट करता है, और गूगल ने इस उत्सव की भावना को अपनाते हुए उपयोगकर्ताओं के लिए एक अनोखा इंटरएक्टिव अनुभव पेश किया है। गूगल अपने खोज पृष्ठ पर प्रमुख घटनाओं और उत्सवों को रचनात्मक डूडल के माध्यम से चिह्नित करने के लिए जाना जाता है। इस वर्ष, गूगल ने दीवाली के लिए कुछ अलग करने का निर्णय लिया।

सर्च जायंट ने एक ऐसा फीचर जारी किया है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्क्रीन पर वर्चुअल दीयों (मिट्टी के दीपों) को जलाने की अनुमति देता है, जिससे दीवाली की एक प्रिय परंपरा का डिजिटल संस्करण तैयार होता है। इस फीचर के माध्यम से, उपयोगकर्ता अपनी स्क्रीन पर दीयों को जलाकर इस त्योहार की खुशियों का अनुभव कर सकते हैं।

यह इंटरैक्टिव अनुभव दीवाली के जश्न को और भी विशेष बना देता है और उपयोगकर्ताओं को इस पर्व के साथ गहराई से जुड़ने का अवसर प्रदान करता है।

 

 

 

PC - CNN



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.