BSNL का धमाकेदार प्लान! दे रहा 5000GB डेटा, तगड़ी स्पीड से चलेगा इंटरनेट

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Sep 2024 03:22:22 PM
BSNL's amazing plan! Offering 5000GB data, internet will run at great speed

PC: abplive

बीएसएनएल ने न केवल मोबाइल सेवाओं में बल्कि ब्रॉडबैंड क्षेत्र में भी निजी दूरसंचार कंपनियों के लिए एक प्रतिस्पर्धी चुनौती पेश की है। सरकारी स्वामित्व वाली इस कंपनी ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए एक किफायती ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 5000 जीबी डेटा की भारी भरकम सुविधा दी जा रही है। यह प्लान 200Mbps की स्पीड के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट प्रदान करता है।

बीएसएनएल का नया प्लान 999 रुपये प्रति महीने में उपलब्ध है, जिससे उपयोगकर्ताओं को पूरे महीने 5000 जीबी इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलेगी। यह प्लान 200Mbps की प्रभावशाली स्पीड प्रदान करता है। डेटा सीमा समाप्त होने के बाद, उपयोगकर्ता 10Mbps की कम स्पीड पर असीमित इंटरनेट का आनंद लेना जारी रखेंगे। इस प्लान का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि बीएसएनएल इंस्टॉलेशन शुल्क माफ कर रहा है, जिससे उपयोगकर्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के ब्रॉडबैंड सेवाओं का आनंद ले सकते हैं।

मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन शामिल

ब्रॉडबैंड प्लान के साथ, बीएसएनएल कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। उपयोगकर्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5, यप्पटीवी और हंगामा जैसे प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, इस प्लान में देश भर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग शामिल है।

आधिकारिक घोषणा

BSNL ने अपने आधिकारिक X (पूर्व में Twitter) हैंडल पर इस प्लान की जानकारी साझा की। उपयोगकर्ता अपने रजिस्टर्ड नंबर का उपयोग करके 18004444 पर WhatsApp पर BSNL को "Hi" मैसेज करके इस प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, वे X पोस्ट में दिए गए QR कोड को स्कैन कर सकते हैं। उपयोगकर्ता इस प्लान का लाभ उठाने के लिए BSNL की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जा सकते हैं या अपने नजदीकी टेलीफोन एक्सचेंज से संपर्क कर सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.