BSNL के 160 दिन वाले प्लान में मिलेगा 320GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 02:54:17 PM
BSNL's 160-day plan offers 320GB of data and unlimited calling

PC: indiatvnews

सरकारी दूरसंचार एजेंसी बीएसएनएल ने एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो प्रीपेड यूजर्स के लिए एक लॉन्ग लास्टिंग प्लान पेश करके अपने ग्राहकों को महत्वपूर्ण राहत प्रदान करने के लिए तैयार है।

997 रुपये की रिचार्ज योजना की कीमत वाली नई योजना में लॉन्ग टर्म वैलिडिटी, व्यापक डेटा, असीमित कॉलिंग और मुफ्त कॉल ट्यून्स और डेली एसएमएस जैसी अतिरिक्त सुविधाएं शामिल हैं।

कंपनी की नई लॉन्ग टर्म वैलिडिटी और किफायती दरों की पेशकश करती है, ताकि यूजर्स को देश में उपलब्ध निजी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं की प्लान्स की बढ़ती लागत से निपटने में मदद मिल सके।

बीएसएनएल का 4जी नेटवर्क एक्सपेंशन 
बीएसएनएल देश भर में अपने 4जी नेटवर्क का एक्सपेंशन करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा है, ताकि ग्राहकों की सुविधा में सुधार हो सके। जियो, एयरटेल या वीआई द्वारा हाल ही में की गई कीमतों में बढ़ोतरी से परेशान लोगों के लिए, सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार सेवा ने किफायती विकल्प पेश किया है। साथ ही, रिचार्ज प्लान में मुफ्त कॉलिंग और व्यापक डेटा सहित कई लाभ मिलेंगे।

बीएसएनएल प्लान डिटेल
फीचर्ड प्लान (997 रुपये) शुरू में महंगा लग सकता है, लेकिन अन्य कंपनियों के समान ऑफर की तुलना में यह बेहतरीन वैल्यू प्रदान करता है। यह प्लान 160 दिनों (लगभग पांच महीने) के लिए बार-बार रिचार्ज करने की परेशानी को खत्म करता है, जिससे यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।

320GB डेटा ऑफ़र
डेटा-भारी उपयोगकर्ताओं के लिए, यह योजना विशेष रूप से आकर्षक है और इसमें 320GB डेटा शामिल है, जो प्रति दिन 2GB डेटा के बराबर हो सकता है। एक बार दैनिक सीमा पूरी हो जाने के बाद, यूजर्स निरंतर कनेक्टिविटी सुनिश्चित करके 40kbps की कम गति पर इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।

अतिरिक्त लाभ
यह रिचार्ज प्लान यूजर्सको बीएसएनएल ट्यून्स तक मुफ्त पहुँच प्रदान करके कॉलरट्यून्स सेवा का आनंद लेने की सुविधा प्रदान करता है जो दो महीने (60 दिन) तक चलेगा। इसके अलावा, 8 करोड़ से अधिक यूजर्स प्रति दिन 100 एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.