BSNL के 399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा प्रतिदिन 1 जीबी डेटा

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2024 10:49:30 AM
BSNL Rs 399 recharge plan offers 70 days validity and 1GB data per day

pc: timesbull

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अब कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान चला रही है, जिससे सभी को बंपर सुविधाएं मिल रही हैं। बीएसएनएल के बेहतरीन प्रीपेड प्लान ने जियो, एयरटेल और वीआई को भी पछाड़ दिया है। वहीं, अच्छी खबर यह है कि बीएसएनएल अब पूरे देश में अपनी 4जी सेवा शुरू करने जा रही है। आज हम बीएसएनएल के किफायती प्लान के बारे में बात करेंगे, जिसमें कई तरह की बेहतरीन सुविधाएं मिलती हैं। क्या आप जानते हैं कि बीएसएनएल 399 रुपये की कीमत में एक प्लान ऑफर करता है, जिसमें कई तरह की बेहतरीन सुविधाएं शामिल हैं?

 यह समझना जरूरी है कि इस प्लान की 70 दिनों की फिक्स वैलिडिटी है। यह प्लान अपने यूजर्स को कई तरह के फायदे देता है। क्या-क्या फायदे दिए जा रहे हैं? ये सारी जानकारी आप नीचे जान सकते हैं, जिससे कोई भी कंफ्यूजन दूर हो जाएगा। 

PC: indiatvnews

399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान सभी का दिल जीतने का काम कर रहा है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को सभी बेहतरीन सुविधाएं मिलती हैं। यह प्लान यूजर्स को 70 दिनों की वैलिडिटी देता है। इसके अलावा, प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, रोजाना 100 SMS-फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।

मुंबई और दिल्ली के निवासी इस लाभ के पात्र हैं। अगर आप इस प्लान में रुचि रखते हैं, तो साइन अप करने में संकोच न करें। इस प्लान की सुविधाओं ने Jio, Airtel और Vi को काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। हालांकि, जब से निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान की कीमतें बढ़ाई हैं, ग्राहकों ने काफी निराशा व्यक्त की है। यूजर्स बीएसएनएल की ओर देख रहे हैं।

PC: indiatvnews

भारत में जल्द ही 4G सेवा धमाल मचाएगी।

बीएसएनएल जल्द ही यूजर्स को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी इस साल देशभर में 4G सेवा शुरू करने की योजना बना रही है, जो एक अहम मील का पत्थर होगा। अगर 4G सेवा शुरू होती है, तो बीएसएनएल यूजर्स की संख्या में भारी इजाफा हो सकता है। हालांकि, सरकार ने अभी तक 4G सेवा शुरू करने की तारीख के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल के अंत तक इसकी शुरुआत हो जाएगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.