BSNL Recharge Plans 2024:अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ बेस्ट है BSNL के ये वार्षिक डेटा प्लान

Samachar Jagat | Monday, 15 Jul 2024 03:24:03 PM
BSNL Recharge Plans 2024: These annual data plans of BSNL are the best with unlimited calling and data

PC: english.jagran

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL), भारत में एक सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी है, जो अपने ग्राहकों के लिए कई वार्षिक प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करती है। हाल ही में Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) जैसी निजी दूरसंचार कंपनियों द्वारा टैरिफ में की गई बढ़ोतरी के कारण ये धीरे-धीरे एक आकर्षक विकल्प बन रहे हैं।

दूरसंचार कंपनी की वार्षिक योजना उन लोगों को पसंद आ सकती है जो एक साल (या कुछ मामलों में अधिक) के लिए डेटा, कॉलिंग और अन्य लाभों का आनंद लेते हुए एक महत्वपूर्ण राशि बचाना चाहते हैं। आपकी खोज को आसान बनाने के लिए, यहाँ तीन प्लान दिए गए हैं जो न्यूनतम 365 दिनों की वैधता प्रदान करते हैं जिन्हें आप देख सकते हैं यदि आप BSNL ग्राहक हैं।

BSNL वार्षिक रिचार्ज प्लान

1,999 रुपये: BSNL का प्रीपेड प्लान 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 600GB डेटा (डेटा सीमा के बाद 40kbps की गति) और प्रतिदिन 100 SMS लाभ प्रदान करता है। विशेष लाभों के लिए, यह हार्डी गेम्स, चैलेंजर एरिना गेम्स, गेमऑन एस्ट्रोटेल, गेमियम, ज़िंग म्यूज़िक, WOW एंटरटेनमेंट, BSNL ट्यून्स और बहुत कुछ प्रदान करता है।

2,399 रुपये: इस रिचार्ज पैक में 395 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB प्रतिदिन डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। खास लाभ 1,999 रुपये वाले प्लान के समान ही हैं।

2,999 रुपये: 365 दिन वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 3GB डेटा/दिन और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं, जो कि BSNL की शर्तों के अधीन है।

किसी भी अपडेट के लिए विस्तृत लाभ और शर्तें यहाँ पढ़ना सुनिश्चित करें। साथ ही, उत्तर पूर्व, जम्मू और कश्मीर और असम के लिए, BSNL अलग-अलग रिचार्ज प्लान प्रदान करता है। इसलिए, इनमें से किसी भी प्लान के साथ रिचार्ज करने से पहले अपने क्षेत्र में सेवा प्रदाता के साथ इन प्लान की उपलब्धता की पुष्टि करना सुनिश्चित करें।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.