BSNL ने नया 345 रुपए वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, जानें क्या क्या मिलेंगे फायदे

Samachar Jagat | Saturday, 28 Sep 2024 01:26:41 PM
BSNL Launches New Rs 345 Prepaid Plan

PC: telecomtalk

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने यूजर्स के लिए 345 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह एक ऐसा प्लान है जिसे यूजर्स कम मात्रा में डेटा और मीडियम पीरियड की वैलिडिटी पाने के लिए रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है। निजी टेलीकॉम ऑपरेटरों की पेशकश की तुलना में, यह एक किफायती प्लान है। हालांकि, इस तथ्य पर ध्यान देना होगा कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 4G की सुविधा नहीं देता है। जैसा कि आप पढ़ रहे हैं, 4G के लिए रोलआउट हो रहा है, लेकिन यह इतनी जल्दी नहीं होगा कि आपको इस प्लान के साथ पैन-इंडिया में शानदार अनुभव मिल सके। फिर भी, चूंकि यह एक नया प्लान है, इसलिए हम नीचे इसके लाभों की विस्तार से जाँच करेंगे।

बीएसएनएल 345 रुपये प्रीपेड प्लान डिटेल्स 

बीएसएनएल का 345 रुपये का प्रीपेड प्लान 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन के साथ आता है। यह प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) डेटा की खपत के बाद, स्पीड घटकर 40 Kbps रह जाती है।

 इस प्लान का उपयोग करने की दैनिक लागत केवल 5.75 रुपये है।अगर कोई मध्यम अवधि की वैधता वाला प्रीपेड प्लान चाहता है जो 1GB दैनिक डेटा के साथ आता है, तो उनके पास रिलायंस जियो, भारती एयरटेल या वोडाफोन आइडिया (Vi) में से ऐसा कोई विकल्प नहीं है।

निजी दूरसंचार ऑपरेटरों ने पहले ही अपने 4G नेटवर्क को मजबूत कर लिया है और अब 5G के कवरेज को भी गहरा कर रहे हैं। वापसी करने में सक्षम होने के लिए बीएसएनएल को 4G और 5G रोलआउट के साथ तेज़ होना होगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.