BSNL ने 5 महीने की वैलिडिटी के साथ पेश किया ये किफायती रिचार्ज प्लान, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 12:54:27 PM
BSNL introduces affordable recharge plan with 5-month validity: Details here

PC: indiatvnews

टेलीकॉम शुल्क में बढ़ोतरी के बीच अधिक यूजर्स को आकर्षित करने के लिए, सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने एक नया और बेहद किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जैसे-जैसे अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने अपनी कीमतें बढ़ाई हैं, अधिक लोग किफायती विकल्पों के लिए बीएसएनएल की ओर रुख कर रहे हैं। आइए बीएसएनएल के नवीनतम रिचार्ज प्लान और इसके ऑफ़र पर एक नज़र डालते हैं।

बीएसएनएल का 997 रुपये का नया रिचार्ज प्लान: विवरण और लाभ

बीएसएनएल ने एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 997 रुपये है।
यह प्लान 160 दिनों या लगभग 5 महीने की वैलिडिटी पेश करता है।
इस प्लान के साथ, यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है, जो 160 दिनों में कुल 320GB डेटा होता है।
यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस और भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ़्त असीमित वॉयस कॉलिंग भी प्रदान की जाती है।
इस प्लान में मुफ़्त नेशनल रोमिंग और हार्डी गेम्स, ज़िंग म्यूज़िक और बीएसएनएल ट्यून जैसी वैल्यूएडेड सर्विसेज तक पहुँच भी शामिल है, जो इसे कनेक्टिविटी और मनोरंजन दोनों की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

बीएसएनएल की आगामी 4जी और 5जी सेवाएं

बीएसएनएल 15 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर अपनी 4जी सेवाओं की घोषणा करने के लिए तैयार है, कंपनी ने पहले ही लगभग 25,000 4जी साइट्स स्थापित करके महत्वपूर्ण प्रगति की है। यह सेवा कई सर्किलों में अपने परीक्षण चरण में प्रवेश कर चुकी है, और बीएसएनएल ने ग्राहकों को 4जी सिम कार्ड वितरित करना शुरू कर दिया है। सूत्रों से पता चलता है कि कंपनी दिल्ली और मुंबई में अपनी 4जी सेवाओं को शुरू करने की योजना बना रही है, जिसके बाद जल्द ही देश भर में इसका विस्तार किया जाएगा।

आगे देखते हुए, बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए तेज़ कनेक्टिविटी और बेहतर सर्विस क्वालिटी का वादा करते हुए 5जी सेवाओं के लॉन्च की भी तैयारी कर रहा है। जैसे-जैसे दूरसंचार परिदृश्य विकसित होता जा रहा है, बीएसएनएल का लक्ष्य इन नए विकासों के साथ प्रतिस्पर्धी बने रहना है।

बीएसएनएल का नया 997 रुपये का रिचार्ज प्लान उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो दीर्घकालिक वैधता और किफ़ायती डेटा और कॉलिंग सेवाएँ चाहते हैं। 4जी और भविष्य की 5जी सेवाओं के आगामी लॉन्च के साथ, बीएसएनएल खुद को भारत में प्रमुख दूरसंचार खिलाड़ियों के लिए एक मजबूत विकल्प के रूप में स्थापित कर रहा है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.