इस तरह ऑनलाइन बुक कर सकते हैं BSNL 4G सिम और इसे पा सकते हैं अपने दरवाजे पर, जानें यहाँ

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 01:47:19 PM
Book your BSNL 4G SIM online and get it delivered to your doorstep: Know-how?

pc: indiatvnews

सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल पिछले कुछ समय से अपने किफायती रिचार्ज प्लान और पूरे भारत में 4G सेवाओं के तेजी से विस्तार के लिए चर्चा में है। जैसे-जैसे जियो, एयरटेल और वीआई जैसे प्रतिस्पर्धियों ने अपने टैरिफ की कीमतें बढ़ाई हैं, बीएसएनएल ने पूरे देश में उपयोगकर्ताओं के लिए किफ़ायती प्लान पेश करना जारी रखा है। इसलिए, अगर आप बीएसएनएल 4G सिम का इंतज़ार कर रहे हैं, तो यहाँ बताया गया है कि आप इसे अपने दरवाज़े पर कैसे मंगवा सकते हैं।

बीएसएनएल 4G नेटवर्क का विस्तार

बीएसएनएल ने कथित तौर पर पूरे भारत में लगभग 25,000 4G टावर लगाए हैं और टाटा (एक स्वदेशी तकनीकी कंपनी) के सहयोग से इस प्रक्रिया को तेज़ कर रहा है। इस सहयोग का लक्ष्य देश के ज़्यादा से ज़्यादा क्षेत्रों में बीएसएनएल के 4G नेटवर्क का विस्तार करना है, जिससे तेज़ और ज़्यादा भरोसेमंद इंटरनेट सेवाएँ मिल सकें।

अपना बीएसएनएल 4G सिम कैसे पाएँ? पेश है ‘LILO ऐप’

बीएसएनएल का 4G नेटवर्क केरल और पुणे सहित देश के कई क्षेत्रों में पहले से ही लाइव है, जहाँ उपयोगकर्ता हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले रहे हैं। इसलिए, यदि आप सस्ते प्लान और बेहतर कनेक्टिविटी के लिए बीएसएनएल पर स्विच करने की सोच रहे हैं, तो आप LILO ऐप के माध्यम से ऑनलाइन 4G सिम कार्ड ऑर्डर कर सकते हैं।

यह एंड्रॉइड और iOS दोनों के लिए उपलब्ध है, और यह उपयोगकर्ताओं को बीएसएनएल 4G सिम खरीदने, अपना नंबर पोर्ट करने और यहां तक ​​कि सिम कार्ड की होम डिलीवरी प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

WhatsApp के माध्यम से BSNL 4G सिम प्राप्त करें

ऐप का उपयोग नहीं करना चाहते हैं? कोई समस्या नहीं है!

बीएसएनएल के पास 4G सिम ऑर्डर करने का एक और विकल्प है- और यह WhatsApp है। बस 8891767525 पर 'Hi' लिखकर एक मैसेज भेजें और आप बिना किसी परेशानी के अपना सिम कार्ड ऑर्डर कर सकते हैं।

एयरटेल डिजिटल टीवी ने 2 नए प्लान पेश किए हैं जो पारंपरिक लाइव टीवी को Amazon Prime Lite सदस्यता के साथ जोड़ते हैं, जो 350 से अधिक चैनलों और प्राइम वीडियो सामग्री तक पहुँच प्रदान करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक व्यापक मनोरंजन पैकेज बनाते हैं।

20 सितंबर की समय सीमा के करीब आने के साथ, पहुँच खोने से बचने के लिए अपने Gmail खातों में लॉग इन करना सुनिश्चित करें। चाहे ईमेल भेजना हो, यूट्यूब वीडियो देखना हो, या फिर लॉग इन करना हो, ये छोटी-छोटी क्रियाएं आपके खाते को निष्क्रिय होने से बचा सकती हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.