Boat ने भारत में अपने पहले ओपन-ईयर ईयरबड्स ‘Airdopes ProGear’ किए लॉन्च : जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 03:38:37 PM
Boat launches its first open-ear earbuds 'Airdopes ProGear' in India: Know the price and features

pc: moneycontrol

ऑडियो और वियरेबल्स ब्रांड Boat ने भारत में अपना पहला ओपन-ईयर वियरेबल स्टीरियो (OWS) ईयरबड Airdopes ProGear लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है।

Boat Airdopes ProGear OWS ईयरबड दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है: एक्टिव ब्लैक और स्पोर्टिंग ग्रीन। Boat Airdopes ProGear OWS ईयरबड को boAt-lifestyle.com, Flipkart, Amazon और Myntra से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। आप इन्हें अपने नज़दीकी रिलायंस, क्रोमा और विजय सेल्स स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

Boat Airdopes ProGear OWS ईयरबड: विशेषताएँ

Boat Airdopes ProGear ईयरबड में ओपन-एयर डिज़ाइन है, जिसका मतलब है कि वे कान के बाहर रहते हैं और पारंपरिक इन-ईयर ईयरबड की तरह उन्हें ईयर कैनल में डालने की ज़रूरत नहीं होती। Boat का दावा है कि Airdopes ProGear ओपन-ईयर ईयरबड आराम, वेंटिलेशन और हाइजीन को बढ़ाते हैं। 

बोट एयरडोप्स प्रोगियर ईयरबड्स ओपन ऑडियो तकनीक द्वारा बढ़ाए गए एयर कंडक्शन पर काम करते हैं, जिसका उद्देश्य साउंड को सीधे कानों में भेजना है, जबकि साउंड लीकेज को कम करना है।

बोट एयरडोप्स प्रोगियर ईयरबड्स में चार माइक्रोफोन हैं और बैकग्राउंड शोर को खत्म करने के लिए क्वाड-माइक AI-ENx तकनीक और उन्नत AI एल्गोरिदम के साथ आते हैं।

15 मिमी ड्राइवरों से लैस, बोट एयरडोप्स प्रोगियर ईयरबड्स ब्लूटूथ v5.3 को सपोर्ट करते हैं। बोट का दावा है कि ईयरबड्स BEAST मोड के साथ अल्ट्रा-लो लेटेंसी प्रदान करते हैं, जिसमें केवल 40ms की देरी है।

बोट का दावा है कि एयरडोप्स प्रोगियर ईयरबड्स का कुल प्लेटाइम 100 घंटे है। वे IPX5 रेटेड हैं। इसके अतिरिक्त, ASAP चार्ज तकनीक के साथ, 10 मिनट का त्वरित चार्ज 10 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है, बोट का दावा है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.