Apple ने लॉन्च किए Beats Solo बड्स, Solo 4 हेडफोन्स, Pill Bluetooth स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2024 01:05:16 PM
Apple launches Beats Solo Buds, Solo 4 headphones, Pill Bluetooth speaker, know features and price

Apple के स्वामित्व वाले ऑडियो ब्रांड Beats ने भारतीय बाजार में नवीनतम प्रीमियम उत्पाद लॉन्च किए हैं। नए लाइन-अप में Beats Solo Buds ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, Beats Solo 4 ऑन-ईयर हेडफ़ोन और Beats Pill पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर शामिल हैं। उपभोक्ता प्रीमियम उत्पादों को apple.com/in पर बुक कर सकते हैं। विशेष रूप से, ये उत्पाद 4 सितंबर को स्टोर शेल्फ़ पर आ जाएँगे।

Beats Solo Buds इयरफ़ोन की कीमत और रंग विकल्प

देश में इस डिवाइस की कीमत 6,900 रुपये है। यह मैट ब्लैक, स्टॉर्म ग्रे, आर्कटिक पर्पल और ट्रांसपेरेंट रेड रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

Beats Solo 4 ऑन-ईयर हेडफ़ोन की कीमत और कलर ऑप्शन

Beats Solo 4 हेडफ़ोन की कीमत 22,900 रुपये है। यह तीन रंग विकल्पों में आता है: मैट ब्लैक, स्लेट ब्लू और क्लाउड पिंक।

Beats Pill पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत और कलर ऑप्शन

हेडफ़ोन की कीमत 16,900 रुपये है। यह शैंपेन गोल्ड, स्टेटमेंट रेड और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

बीट्स सोलो बड्स के फीचर्स:

डिवाइस में कस्टम-डिज़ाइन किए गए माइक्रोफ़ोन हैं जो एडवांस्ड नॉइज़-लर्निंग एल्गोरिदम द्वारा संचालित हैं। यह कम ड्रॉपआउट के साथ विस्तारित रेंज के लिए क्लास 1 ब्लूटूथ प्रदान करता है

डिवाइस में वन-टच पार्किंग और फाइंड माई डिवाइस की सुविधा है। यह म्यूजिक को कंट्रोल करने, कॉल रिसीव करने, वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने और बहुत कुछ करने के लिए कस्टमाइज़ेबल ऑन-ईयर फ़ंक्शन भी प्रदान करता है।

TWS ईयरबड्स के बारे में दावा किया जाता है कि यह 18 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं और कैरी केस को USB टाइप-C पोर्ट के ज़रिए चार्ज किया जा सकता है।

बीट्स सोलो 4 ऑन-ईयर हेडफ़ोन के फीचर्स:

हेडफ़ोन में कस्टम-निर्मित 40 मिमी ड्राइवर हैं और यह डायनेमिक हेड ट्रैकिंग के साथ personalized spatial audio को सपोर्ट करता है, जो बेहतर कॉल प्रदर्शन और वॉयस असिस्टेंट इंटरैक्शन का वादा करता है।

iOS और Android दोनों के साथ कंपेटिबल, डिवाइस वन-टच पेयरिंग, आपके डिवाइस में आटोमेटिक अकाउंट सेटअप और सुविधाजनक फाइंड माई डिवाइस सुविधा प्रदान करता है।

कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक चलती है, जबकि फास्ट फ्यूल 10 मिनट के क्विक चार्ज से 5 घंटे तक प्लेबैक प्रदान करता है।

बीट्स पिल पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर

पोर्टेबल स्पीकर में बेहतर ऑन-एक्सिस साउंड प्रोजेक्शन के लिए 20 डिग्री ऊपर की ओर झुकाव है और कथित तौर पर यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 10 प्रतिशत हल्का है। इसमें IP67 रेटिंग है, जो धूल और पानी दोनों से प्रतिरोध सुनिश्चित करती है।

iOS और Android दोनों के साथ संगत, स्पीकर इंस्टेंट वन-टच पेयरिंग, फाइंड माई/फाइंड माई डिवाइस और आपके अन्य डिवाइस में ऑटोमैटिक पेयरिंग को सपोर्ट करता है।

बीट्स पिल के बारे में कहा जाता है कि यह 24 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्लेबैक देता है, जबकि फास्ट फ्यूल 10 मिनट के चार्ज से 2 घंटे तक प्लेबैक प्रदान करता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.