Apple चुनिंदा iPhone खरीदारों को 6,900 रुपये की कीमत के ईयरफोन दे रहा मुफ्त, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 02:48:44 PM
Apple is giving free earphones worth Rs 6,900 to select iPhone buyers

pc: indiatoday

Apple ने भारत में अपनी विशेष दिवाली सेल शुरू की है, जिसमें iPhone 15 और iPhone 15 Plus खरीदारों को फेस्टिव ऑफर दिया जा रहा है। इन मॉडलों की हर खरीद पर, ग्राहकों को 6,900 रुपये मूल्य के लिमिटेड एडिशन  वाले Beats Solo Buds की एक जोड़ी मुफ़्त मिलेगी। ईयरबड्स कलाकार आकिब वानी द्वारा डिज़ाइन किए गए विशेष पैकेजिंग में आते हैं।

यह ऑफ़र आज से शुरू होकर सिर्फ़ दो दिनों के लिए वैध है और Apple के आधिकारिक स्टोर और वेबसाइट के ज़रिए उपलब्ध है। हालाँकि इस डील में अतिरिक्त बैंक छूट शामिल नहीं है, फिर भी खरीदार 12 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफ़र जैसे अन्य लाभों का दावा कर सकते हैं।

iPhone 15 भारत में 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। iPhone 15 पर कोई बैंक कार्ड छूट नहीं है और इसके पीछे का कारण अज्ञात है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि Apple ने हाल ही में नई iPhone 16 सीरीज़ लॉन्च करने के बाद iPhone 15 सीरीज़ की कीमत में 10,000 रुपये की कटौती की है। इसलिए, दिवाली सेल के हिस्से के रूप में, कंपनी शायद iPhone 15 के साथ यूजर्स को ईयरबड्स की एक जोड़ी मुफ़्त देना चाहती थी।

जो लोग सोच रहे हैं, उनके लिए बता दें कि Beats ने हाल ही में बाज़ार में फिर से प्रवेश किया है और इस ब्रांड का स्वामित्व Apple के पास है। कंपनी ने हाल ही में अपने Beats ब्रांडिंग के तहत तीन प्रोडक्ट पेश किए हैं। इनमें Beats Solo 4 ऑन-ईयर हेडफ़ोन और Beats Pill ब्लूटूथ स्पीकर शामिल हैं। Apple अब iPhone 15 के साथ Beats Solo 4 का कस्टमाइज़्ड वर्जन दे रहा है, जिसकी बिक्री 4 अक्टूबर के बाद होने की उम्मीद नहीं है। यह दिवाली ऑफ़र नए Beats ब्रांड को बढ़ावा देने की उसकी रणनीति भी हो सकती है।

हालांकि, जो लोग iPhone 16 खरीदने की योजना बना रहे हैं, वे Apple स्टोर पर कुछ छूट का दावा कर सकेंगे। American Express, Axis Bank और ICICI Bank कार्ड पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर है। यह ऑफर iPhone 16 Pro, iPhone 16, iPhone 16 Plus और iPhone 16 Pro Max पर लागू है। iPhone 14 और iPhone 14 Plus खरीदने वाले ग्राहक 3,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट पा सकेंगे। अंत में, iPhone SE भी 2,000 रुपये के बैंक डिस्काउंट ऑफर के साथ बिक्री पर है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.