शादी से पहले मंदिर जाने के लिए अनंत अंबानी ने पहनी इतने करोड़ की दुर्लभ घड़ी, जानकर होगी हैरानी

Samachar Jagat | Monday, 01 Jul 2024 01:03:09 PM
Anant Ambani wears a rare ₹6.9 crore watch for temple visit before his wedding with Radhika Merchant

अनंत अंबानी ने कल महाराष्ट्र के नेरल में कृष्ण काली मंदिर में दर्शन किए। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे ने राधिका मर्चेंट के साथ अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में हवन समारोह किया। इस अवसर पर अनंत ने जो घड़ी पहनी थी, उसने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींचा और इसकी कीमत आपको चौंका देगी।

अनंत अंबानी अपने अविश्वसनीय घड़ी संग्रह के लिए जाने जाते हैं, जिसमें Patek Philippe एंड Richard Mille के दुर्लभ शानदार कलेक्शन से हैं। कृष्ण काली मंदिर की अपनी यात्रा के दौरान, अनंत ने अपने विशाल संग्रह से एक और Richard Mille  घड़ी चुनी। इंस्टाग्राम पेज - द इंडियन हॉरोलॉजी - के अनुसार उन्होंने अपने एथनिक लुक को लाल कार्बन रिचर्ड मिल घड़ी (आरएम 12-01 टूरबिलन) के साथ पूरा किया, और इसकी खुदरा कीमत ₹6.91 करोड़ (यूएसडी 828,000) है। यह एक लिमिटेड एडिशन वाली घड़ी है, और अब तक केवल 18 पीस का उत्पादन किया गया है।

इससे पहले, ईशा अंबानी अपने भाई की शादी के लिए आशीर्वाद लेने के लिए कृष्ण काली मंदिर गई थीं। आनंद पीरामल ईशा के साथ कार्यक्रम स्थल पर गए, जहाँ उन्होंने हवन समारोह किया। उन्होंने इस अवसर के लिए एक साधारण गुलाबी कढ़ाई वाला अनारकली सूट पहना था और इसे नो-मेकअप लुक, सैंडल और मेसी पोनीटेल के साथ स्टाइल किया था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में
अनंत अंबानी इस महीने राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। यह जोड़ा 12 जुलाई को एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधेगा। शादी का जश्न 12 जुलाई से 14 जुलाई तक तीन दिनों तक चलेगा। यह जोड़ा बचपन का दोस्त है और बाद में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। अंबानी परिवार ने अपने रिश्ते को तब तक गुप्त रखा जब तक कि उन्हें पारिवारिक शादियों और समारोहों में एक साथ नहीं देखा गया, जिससे उनके रिश्ते की अफ़वाहें उड़ीं।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.