Anant -Radhika Wedding: शादी में रिलायंस कर्मचारियों को मिला ये खास तोहफा, जानें यहाँ

Samachar Jagat | Monday, 15 Jul 2024 10:53:11 AM
Ambanis give Haldiram’s aloo bhujia, sev and more to Reliance employees for Anant Ambani wedding

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट से शादी की। शादी में शामिल होने आए मेहमानों को पांच सितारा होटल में ठहरने और आलीशान उपहारों के साथ शाही अंदाज में स्वागत किया गया, वहीं रिलायंस के कर्मचारियों को भी इस अवसर पर एक गिफ्ट बॉक्स दिया गया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को होने वाली भव्य भारतीय शादी से पहले रिलायंस के कई कर्मचारियों ने उन्हें मिले उपहार बॉक्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए। लाल रंग के गिफ्ट बॉक्स पर सोने की लकीरें हैं, जिस पर लिखा है: "हमारे देवी-देवताओं की दिव्य कृपा से, हम अनंत और राधिका की शादी का जश्न मना रहे हैं। शुभकामनाओं के साथ, नीता और मुकेश अंबानी।"

बॉक्स के अंदर हल्दीराम के नमकीन के चार पैकेट, मिठाई का एक डिब्बा और एक चांदी का सिक्का है। नमकीन के पैकेट में हल्दीराम के आलू भुजिया सेव और हल्का चिवड़ा शामिल है।

नीचे दिए गए उपहार बॉक्स पर एक नज़र डालें:

तान्या राज ने लाल उपहार बॉक्स का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "रिलायंस में काम करने के फ़ायदे।"

नीता और मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी से पहले 50 जोड़ों की सामूहिक शादी का भी आयोजन किया। जोड़ों को अंबानी परिवार की ओर से सोने और चांदी के आभूषण, किराने का सामान और अन्य घरेलू सामान के साथ ₹1 लाख का चेक मिला।

इस बीच, कई मेहमानों ने पहले ही उन्हें मिले आलीशान शादी के निमंत्रण की तस्वीरें साझा की हैं। शादी 12 जुलाई को होगी, उसके बाद 15 जुलाई को रिसेप्शन होगा।  इन्विटेशन कार्ड के रूप में, मेहमानों को एक चांदी का "यात्रा मंदिर", एक पश्मीना शॉल और बहुत कुछ मिला।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्में मार्च में तीन दिवसीय भव्य समारोह के साथ शुरू हुईं, जिसमें मेहमानों को जामनगर में विशाल रिलायंस एस्टेट में ले जाया गया। जामनगर उत्सव का मुख्य आकर्षण रिहाना का म्यूजिक इवेंट था, जिसके अगले दिन दिलजीत दोसांझ ने प्रस्तुति दी।

जामनगर में उत्सव के बाद लंदन में दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों के लिए निजी पार्टियों का आयोजन किया गया। फिर, जून की शुरुआत में, अंबानी परिवार ने इटली और फ्रांस में रुकने वाले सैकड़ों मेहमानों के लिए एक लक्जरी क्रूज पार्टी का आयोजन किया।

पिछले हफ़्ते, वास्तविक शादी से पहले, अंबानी परिवार ने एक म्यूजिक (जस्टिन बीबर के प्रदर्शन के साथ), एक Mameru समारोह, एक गरबा रात, एक हल्दी और बुधवार को शिव शक्ति पूजा के साथ मेहंदी समारोह की मेजबानी की।

यह भव्य शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की गई थी। अंबानी परिवार आने वाले दिनों में कम से कम तीन दौर के रिसेप्शन की मेजबानी कर रहा है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.