Amazon 37,999 रुपये में बेचेगा iPhone 13: ये हैं खरीदने के 3 कारण

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2024 03:33:59 PM
Amazon will sell iPhone 13 for Rs 37,999: Here are 3 reasons to buy it

PC:indiatoday

Amazon Great Indian Festival सेल बस आने ही वाली है, जो 27 सितंबर से शुरू होगी। प्राइम मेंबर्स को 26 सितंबर को सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस सेल में iPhone समेत हाई-एंड स्मार्टफोन्स पर कुछ बेहतरीन डील मिलने की उम्मीद है। हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट ने iPhone 13 की सेल कीमत का खुलासा किया। सेल के दौरान iPhone 13 पर 12,000 रुपये की छूट मिलेगी। इसका मतलब है कि आप iPhone 13 को 49,900 रुपये से कम यानी 37,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं। यह इस डिवाइस की अब तक की सबसे कम कीमत में से एक हो सकती है। iPhone 13 को 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत iPhone 16 सीरीज के रिलीज होने से ठीक पहले अन्य मॉडलों के साथ कम हुई थी। अब सवाल यह है कि क्या इस कीमत पर भी iPhone 13 इसके लायक है?

 iPhone 13: खरीदने के 3 कारण

हाई-एंड फ़ोन अब बजट के अनुकूल है: iPhone 13 38,000 रुपये में बिक रहा है, जो इसे एक बजट फ़ोन बनाता है। छूट एक महत्वपूर्ण बचत प्रदान करती है। यदि आप अधिक किफायती मूल्य पर हाई क्वालिटी  वाले स्मार्टफ़ोन की तलाश कर रहे हैं, तो यह एक बढ़िया सौदा हो सकता है।

iPhone 13 A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है, जो अभी भी बहुत सक्षम है, जो रोज़मर्रा के कार्यों, गेमिंग और यहाँ तक कि वीडियो एडिटिंग जैसे मांग वाले अनुप्रयोगों को भी आसानी से संभाल सकता है। चिप कई नए स्मार्टफ़ोन के साथ प्रतिस्पर्धी बनी हुई है। यह इसे नवीनतम मॉडल के लिए कीमत चुकाए बिना हाई क्वालिटी  वाले iPhone की तलाश करने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

सॉफ़्टवेयर अपडेट: Apple अपने उपकरणों के लिए दीर्घकालिक सॉफ़्टवेयर समर्थन प्रदान करता है। iPhone 13 को कई और वर्षों तक iOS अपडेट प्राप्त होने की उम्मीद है, जो लेटेस्ट सुविधाओं, सुरक्षा अपडेट और सुधारों तक पहुँच सुनिश्चित करता है। उदाहरण के लिए, डिवाइस iOS 18 डाउनलोड करने और इसकी सभी नवीनतम सुविधाओं का अनुभव करने के लिए पात्र है। इसलिए, भले ही नए मॉडल बाजार में आ गए हों, iPhone 13 अभी भी प्रासंगिक बना हुआ है।

बेहतरीन कैमरा सिस्टम: iPhone 13 का डुअल-कैमरा सिस्टम, नाइट मोड, स्मार्ट HDR 4 और फ़ोटोग्राफ़िक स्टाइल जैसी उन्नत कम्प्यूटेशनल फ़ोटोग्राफ़ी सुविधाओं के साथ, उच्च-गुणवत्ता वाली फ़ोटो और वीडियो प्रदान करना जारी रखता है। जबकि नए मॉडल में अतिरिक्त कैमरा सुविधाएँ हो सकती हैं, iPhone 13 का कैमरा बहुत मज़बूत बना हुआ है।

iPhone 13: इसे न खरीदने का 1 कारण

iPhone 16 के लॉन्च ने iPhone 13 को थोड़ा पुराना बना दिया है। 2021 में रिलीज़ होने के बाद से, Apple ने 3 और iPhone लॉन्च किए हैं, जिनमें सबसे नया iPhone 16 है। पुराना मॉडल खरीदने का मतलब है कि आपको नए मॉडल की तुलना में कम साल तक सॉफ़्टवेयर अपडेट मिलेंगे। इससे iPhone 13 जल्दी ही पुराना लगने लगेगा, खासकर तब जब नए फ़ीचर और एप्लिकेशन विकसित किए जा रहे हैं जो नवीनतम हार्डवेयर का लाभ उठाते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.