Amazfit GTR 4 AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भारत में लॉन्च: जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2024 03:36:50 PM
Amazfit GTR 4 With AMOLED Display, Bluetooth Calling Launched In India: Price, Features

Pc: news18

Amazfit ने भारतीय बाजार में GTR स्मार्टवॉच सीरीज में GTR 4 नाम से लेटेस्ट एडिशन पेश किया है। अपडेट की गई स्मार्टवॉच में हाई-डेफिनिशन AMOLED डिस्प्ले, कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस और अतिरिक्त सुविधा के लिए हमेशा ऑन डिस्प्ले दिया गया है। मैसेज ट्रिगर करने या तुरंत कॉल करने के लिए वॉयस कमांड के लिए आपके पास Alexa सपोर्ट भी है। Amazfit टिकाऊपन और धीरज पर भी ध्यान केंद्रित करता है जो नए मॉडल के साथ एक बार फिर स्पष्ट है।

Amazfit GTR 4 की भारत में कीमत

नए Amazfit GTR 4 की कीमत 16,999 रुपये है और यह दो रंगों में आता है; सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ गैलेक्सी ब्लैक और ब्राउन लेदर। नई GTR 4 स्मार्टवॉच Amazon और Amazfit India की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

Amazfit GTR 4 के फीचर्स

Amazfit GTR 4 में 1.45-इंच HD AMOLED डिस्प्ले है, जो शार्प विजुअल और वाइब्रेंट कलर्स प्रदान करता है। इसकी एक मुख्य खासियत यह है कि इसे 200 से अधिक कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस और हमेशा ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ संशोधित किया जा सकता है।

Zepp OS 2.0 पर चलने वाला यह डिवाइस गेम से लेकर कस्टम इंटरफेस तक, मिनी-ऐप्स का एक इकोसिस्टम पेश करता है। इसमें बिल्ट-इन Amazon Alexa और एक ऑफ़लाइन वॉयस असिस्टेंट भी है। 

फिटनेस के शौकीनों के लिए, Amazfit GTR 4 PeakBeats वर्कआउट स्टेटस एल्गोरिदम के साथ आता है, जो Adidas Running और Strava जैसे लोकप्रिय प्लेटफ़ॉर्म के साथ रीयल-टाइम सिंक्रोनाइज़ेशन प्रदान करता है और एक डुअल-बैंड सर्कुलर-पोलराइज़्ड GPS एंटीना है, जो सटीक ट्रैकिंग और नेविगेशन सुनिश्चित करता है। 

डिवाइस में 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस है और यूजर की नींद और आराम की निगरानी के लिए Zepp Aura Technology को एकीकृत करता है। अतिरिक्त सुविधाओं में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​SpO2 माप और स्ट्रेस ट्रैकिंग और ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा के लिए BioTracker 4.0 शामिल हैं। डिवाइस में 475 mAh की बैटरी है और एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ़ प्रदान करती है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.