AIIMS Recruitment 2024: 67,700 रुपये तक वेतन वाले कई गैर शैक्षणिक पदों के लिए अभी करें आवेदन

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2024 04:15:42 PM
AIIMS Recruitment 2024: Apply now for several Non Academic posts with salary up to Rs 67,700, Check vacancies and other details

pc: kalingatv

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट (गैर शैक्षणिक) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती अभियान का उद्देश्य विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट (गैर शैक्षणिक) के 82 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से उम्मीदवारों का चयन करना है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जा सकते हैं। 

अधिक जानकारी: महत्वपूर्ण तिथि: वॉक-इन-इंटरव्यू 23 अगस्त (शुक्रवार) को पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार स्थल पर सुबह 09.30 बजे से 10.30 बजे के बीच पहुंचना होगा। रिक्तियां:

अनारक्षित: 17
अन्य पिछड़ा वर्ग: 29
एससी: 22
एसटी: 08
ईडब्ल्यूएस: 06 (पीडब्ल्यूबीडी के 3 पदों सहित)

शैक्षणिक योग्यता:

इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से संबंधित विषय में स्नातकोत्तर चिकित्सा डिग्री, अर्थात एमडी/एमएस/डीएनबी/डिप्लोमा होना चाहिए। डीएमसी/डीडीसी/एमसीआई/राज्य पंजीकरण अनिवार्य है।

आयु सीमा:

उम्मीदवारों की आयु 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क:

सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस: 1000 रुपये
महिला/एससी/एस/पीडब्ल्यूबीडी/भूतपूर्व सैनिक: आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है

वेतन:

चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपये का ग्रेड वेतन और एनपीए (यदि लागू हो) सहित सामान्य भत्ते मिलेंगे।

आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, "आयु और अन्य योग्यताएं/अनुभव वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि के अनुसार गिने जाएंगे। एम्स रायपुर के पोस्ट ग्रेजुएट जूनियर रेजिडेंट जिन्होंने अंतिम परीक्षा उत्तीर्ण की है और जिनका कार्यकाल 10.09.2024 को या उससे पहले पूरा हो जाएगा, वे पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।" अधिक जानकारी के लिए, इच्छुक और पात्र उम्मीदवार एम्स रायपुर की वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जा सकते हैं या यहाँ क्लिक करें।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.