कीमतें बढ़ाने के बाद Jio ने पेश किए तीन नए प्लान्स, Jio Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री, चेक करें डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 10:29:08 AM
After increasing the prices, Jio introduced three new plans, Jio Disney + Hotstar subscription will be available for free, check details

टैरिफ में बढ़ोतरी के तुरंत बाद, रिलायंस जियो अपने रिचार्ज प्लान कैटलॉग को रिवाइज कर रहा है। कुछ प्लान की उपलब्धता में बदलाव करने के बाद, कंपनी भारत में ग्राहकों के लिए नए टैरिफ प्लान पेश कर रही है। प्रीपेड रिचार्ज प्लान OTT लाभ के साथ आते हैं और इनकी कीमत 329 रुपये से शुरू होती है। टेलीकॉमटॉक द्वारा सबसे पहले रिपोर्ट की गई, तीन प्लान में 329 रुपये, 949 रुपये और 1,049 रुपये के रिचार्ज शामिल हैं।

OTT और ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ, प्लान कुछ मामलों में अनलिमिटेड कॉलिंग और कैप्ड डेटा लाभ के साथ भी आते हैं। बेहतर जानकारी के लिए, इन प्लान के बारे में सभी विवरण यहां दिए गए हैं।

जियो 329 रुपये का रिचार्ज प्लान
प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5GB प्रतिदिन डेटा और 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इसमें JioSaavn Pro, JioTV, JioCinema और JioCloud के सब्सक्रिप्शन शामिल हैं। डेटा सीमा के बाद, अनलिमिटेड स्पीड 64kbps पर सीमित है।

जियो 949 रुपये का रिचार्ज प्लान
'अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा' ऑफर करते हुए, इस प्लान में 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB प्रतिदिन डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। सब्सक्रिप्शन के लिए, यह 90 दिनों के लिए Disney+Hotstar मोबाइल, JioTV, JioCinema और JioCloud लाभ प्रदान करता है। जबकि 5G का उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए असीमित डेटा लागू है, डेटा सीमा के बाद अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए गति 64kbps पर सीमित होगी।

जियो 1,049 रुपये का रिचार्ज प्लान
यह प्लान 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB प्रतिदिन डेटा और 100 SMS प्रतिदिन के साथ आता है। लाभों की बात करें तो, यह JioTV मोबाइल ऐप, JioCinema और JioCloud के माध्यम से SonyLIV और Zee5 सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। जबकि यह अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है, गैर-5G उपयोगकर्ताओं के लिए डेटा सीमा के बाद गति 64kbps पर सीमित है।

इस बीच, कंपनी JioTV प्रीमियम, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो मोबाइल और अन्य सेवाओं की सदस्यता के साथ कई अन्य प्लान भी पेश करती है। आप प्रीपेड प्लान सूची में 'सभी प्लान देखें' विकल्प चुनने के बाद 'एंटरटेनमेंट प्लान' सेक्शन से इन प्लान को देखने के लिए जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.