WhatsApp पर आ गया बेहद ही कमाल का फीचर, अब स्टेटस भी लाइक कर सकेंगे यूजर्स

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2024 12:35:44 PM
A very amazing feature has arrived on WhatsApp, now users will be able to like the status as well

pc: zeebiz

WhatsApp, एक लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है, जिसने लोगों के लिए कनेक्ट रहना बेहद आसान बना दिया है। चाहे दोस्तों से चैट करना हो या ऑफिस का काम निपटाना हो, WhatsApp का इस्तेमाल कई तरह के कामों के लिए किया जाता है। Meta के स्वामित्व वाला यह प्लैटफ़ॉर्म अक्सर नए-नए फ़ीचर पेश करता रहता है और अब एक ऐसा रोमांचक अपडेट आने वाला है जो चैटिंग को और भी मज़ेदार बना देगा। आप जल्द ही किसी के WhatsApp स्टेटस को लाइक कर पाएँगे। पहले, यूज़र सिर्फ़ WhatsApp स्टेटस देख सकते थे या उसका जवाब दे सकते थे।

pc: zeebiz

यह नया फ़ीचर मौजूदा रिप्लाई बटन के ठीक बगल में हार्ट शेप आइकन के रूप में दिखाई देगा। इस पर क्लिक करके आप किसी के स्टेटस को लाइक कर सकते हैं। लाइक करने के बाद, हार्ट शेप आइकन हरा हो जाएगा। इसके अलावा, जब स्टेटस पोस्ट करने वाला यूज़र यह देखने के लिए जाँच करेगा कि इसे किसने देखा है, तो उसे आपके नाम के बगल में एक फ़्लोटिंग ग्रीन हार्ट इमोजी दिखाई देगी।

pc: zeebiz

Meta AI WhatsApp पर चैटिंग को आसान बनाएगा इसके अलावा, WhatsApp अपने Meta AI चैटबॉट के लिए एक नए वॉयस मोड फ़ीचर पर काम कर रहा है, जिसका उद्देश्य यूज़र एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना है। हालाँकि यह फीचर अभी भी डेवलपिंग फेज में और इसे अभी बीटा टेस्टर्स के लिए जारी नहीं किया गया है, लेकिन WABetaInfo (व्हाट्सएप के फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट) की एक रिपोर्ट बताती है कि इस अपडेट के साथ, यूजर्स अपनी आवाज का उपयोग करके AI चैटबॉट के साथ दो-तरफ़ा बातचीत कर पाएंगे।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.