Flipkart Big Bachat Sale: बंपर डिस्काउंट के साथ iPhone 15 को खरीदने का सुनहरा मौका, फिर नहीं मिलेगी ऐसी डील

Samachar Jagat | Monday, 01 Jul 2024 02:32:17 PM
Flipkart Big Bachat Sale: Buy IPhone 15 Plus With Massive Discount

फ्लिपकार्ट ने भारत में अपनी बिग बचत डेज़ सेल शुरू कर दी है, जिसमें ग्राहकों को विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों पर छूट और लाभ दिए जा रहे हैं। यह सेल आज से शुरू हो गई है और 7 जुलाई तक चलेगी। खरीदार आमतौर पर इस तरह की सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर ऑफ़र की उम्मीद करते हैं। और ई-कॉमर्स साइट उन्हें निराश नहीं करती है।

फ्लिपकार्ट वर्तमान में iPhone 15 Plus की पेशकश कर रहा है, जिसे पिछले साल सितंबर में अन्य iPhone 15 सीरीज डिवाइस के साथ 89,900 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसमें भारी छूट और अन्य ऑफ़र दिए जा रहे हैं। आप इस सेल के दौरान डिवाइस को 48,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट iPhone 15 Plus पर 16 प्रतिशत की छूट दे रहा है, जिससे आपको 14,000 रुपये से अधिक की बचत करने का मौका मिल रहा है। ऑफ़र का लाभ उठाने का तरीका यहां बताया गया है।

फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 Plus पर छूट
फ्लिपकार्ट वर्तमान में iPhone 15 Plus के 128GB वैरिएंट को 74,999 रुपये में बेच रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट के अनुसार, डिवाइस की उपलब्ध कीमत 30 दिनों में सबसे कम कीमत है। इसके अलावा, अगर आपके पास Flipkart Axis का क्रेडिट कार्ड है, तो आप 2,325 रुपये का कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं। इसके अलावा, आप एक्सचेंज ऑफर के लिए भी आवेदन कर सकते हैं और 28,500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। ट्रेड-इन वैल्यू आपके पुराने फोन की स्थिति पर निर्भर करती है - इसकी स्थिति जितनी बेहतर होगी, छूट उतनी ही अधिक होगी। अगर आप UPI के लिए भुगतान मोड चुनना चाहते हैं, तो Flipkart UPI ट्रांजैक्शन पर 1,000 रुपये की छूट दे रहा है। 

iPhone 15 में प्रोमोशन के साथ 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप और नए 48MP मेन सेंसर के साथ ट्रिपल-लेंस रियर कैमरा सिस्टम है। डिस्प्ले इसकी सबसे बड़ी बिक्री बिंदुओं में से एक है। यह प्रोमोशन तकनीक के साथ एक बड़ा, उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है, जिसका अर्थ है कि यह एक सहज और अधिक प्रतिक्रियाशील अनुभव के लिए 120Hz तक रिफ्रेश कर सकता है। A16 बायोनिक चिप भी बाजार में सबसे शक्तिशाली मोबाइल चिप्स में से एक है, इसलिए आप उम्मीद कर सकते हैं कि iPhone 15 Plus सबसे कठिन कार्यों में भी शानदार प्रदर्शन करेगा।

iPhone 15 Plus का कैमरा सिस्टम भी पिछले मॉडल की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है। नया 48MP मुख्य सेंसर कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है। अल्ट्रा वाइड कैमरा और टेलीफ़ोटो कैमरा में भी सुधार किया गया है, ताकि आप आसानी से कई तरह के शॉट ले सकें। iPhone 15 Plus की अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी शामिल है।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.