US: एरिजोना में कमला हैरिस के इलेक्शन कैंपेन ऑफिस पर गोलीबारी

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Sep 2024 03:22:40 PM
US: Shooting at Kamala Harris' election campaign office in Arizona

pc: kalingatv

बुधवार को आधिकारिक सूत्रों ने पुष्टि की कि एरिजोना में कमला हैरिस के कार्यालय पर कथित तौर पर गोलियां चलाई गईं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आधी रात के बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोलियां चलाईं। 

टेम्पे पुलिस विभाग ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि, "टेम्पे में सदर्न एवेन्यू और प्रीस्ट ड्राइव के पास डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के अभियान कार्यालय में गोलियों से नुकसान पाया गया।" 

आधी रात होने के कारण कार्यालय के अंदर कोई नहीं था, एक पुलिस सूत्र ने आगे पुष्टि की। दो सप्ताह के समय में यह दूसरी ऐसी घटना है। 16 सितंबर को आधी रात के बाद, कार्यालय की सामने की खिड़कियों पर कथित तौर पर गोली चलाई गई थी।

 यहाँ यह उल्लेखनीय है कि, अपने अभियान के दौरान, कमला हैरिस ने बार-बार हमलावर हथियारों के स्वामित्व पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान किया है। 15 सितंबर को रिपोर्ट में कहा गया कि यह घटना ट्रम्प पर उनके गोल्फ़ कोर्स में कथित हत्या के प्रयास के करीब है। 

आगे की रिपोर्टों में कहा गया कि झाड़ियों में एक AK-47 मिली थी। रिपोर्टों के अनुसार, डोनाल्ड ट्रम्प अपने फ्लोरिडा हवेली में गोल्फ़ खेल रहे थे, जब यूएस सीक्रेट सर्विस ने कोर्स के पास झाड़ी से एक बंदूक निकली हुई देखी। शूटर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति से लगभग 400 गज की दूरी पर था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.