अमेरिका के राष्ट्रपति Joe Biden ने ऐसा करने से कर दिया है इंकार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 09:58:42 AM
US President Joe Biden has refused to do so

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन इन दिनों अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह इस संबंध में विपक्ष के निशाने पर बने हुए हैं। जो बाइडेन ने अपनी सेहत से जुड़ी खबरों के बीच राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी छोडऩे से इंकार कर दिया है।

उन्होंने एक बार फिर से अपने चुनाव प्रचार अभियान में वापसी की। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अब मिशिगन के नॉर्थविले में एक कार्यक्रम में मतदाताओं और डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं व सदस्यों को राष्ट्रपति पद के लिए अपनी सेहत के बारे में आश्वस्त करने का प्रयास किया है। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से बोल दिया कि मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं ठीक हूं। 

उठ चुकी है बाइडेन की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से छोडऩे की मांग 
हालांकि, डेमोक्रेटिक पार्टी के कई नेताओं की ओर से बाइडेन राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से पीछे हटने की मांग की जा रही है। खबरों के अनुसार, डेमोक्रेटिक पार्टी के 19 सांसद अब तक खुले तौर पर बाइडेन से उम्मीदवारी छोडऩे का आग्रह कर चुके हैं। पार्टी के भीतर से यह मांग तब तेज हुई जब अटलांटा में डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप के साथ जो बाइडेन का खराब प्रदर्शन देखने को मिला। 

इस कारण मानसिक स्वास्थ्य को लेकर खड़े हुए हैं सवाल 
आपको बता दें कि वॉशिंगटन में नाटो शिखर सम्मेलन में जो बाइडेन ने पीसी के दौरान कहा था कि दोबारा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। इस कार्यक्रम में बाइडेन की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने गलती से उप राष्ट्रपति कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति ट्रंप और यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की को राष्ट्रपति पुतिन कर दिया था। इसके बाद से उनके मानसिक स्वास्थ्य को लेकर सवाल खड़े होने शुरू हो गए। 

PC:  livemint
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.