राष्ट्रपति पर काला जादू करवाने के जुर्म में मालदीव के दो मंत्री हुए गिरफ्तार 

Samachar Jagat | Friday, 28 Jun 2024 02:39:12 PM
Two Maldives ministers arrested for doing black magic on the President

स्थानीय मीडिया ने गुरुवार को बताया कि मालदीव पुलिस ने राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू पर कथित तौर पर काला जादू करने के आरोप में दो मंत्रियों को गिरफ्तार किया है।

स्थानीय मीडिया ने पुलिस के हवाले से बताया कि पर्यावरण मंत्रालय में राज्य मंत्री शमनाज सलीम, राष्ट्रपति कार्यालय में मंत्री के रूप में कार्यरत एडम रमीज और दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, पुलिस ने काले जादू के कथित प्रदर्शन या कारणों के बारे में कोई जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।

समाचार पोर्टल सन.एमवी की रिपोर्ट के अनुसार, "शमनाज को दो अन्य व्यक्तियों के साथ रविवार को गिरफ्तार किया गया था। तीनों को सात दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है। पर्यावरण मंत्रालय के अनुसार उन्हें बुधवार को उनके पद से निलंबित कर दिया गया था।" इसके अलावा रमीज को भी गुरुवार को निलंबित कर दिया गया है।

संयोग से, शमनाज़ और रमीज़ दोनों ने मुइज़्ज़ू के साथ माले सिटी काउंसिल के सदस्यों के रूप में काम किया है, जब वह शहर के मेयर के रूप में सेवारत थे।

मीडिया ने बताया कि पिछले साल नवंबर में मुइज़्ज़ू के राष्ट्रपति के रूप में पदभार संभालने के बाद, शमनाज़ को पहले राष्ट्रपति के आधिकारिक निवास मुलियागे में राज्य मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया और फिर पर्यावरण मंत्रालय में स्थानांतरित कर दिया गया।

सन.एमवी ने आगे कहा, "माल सिटी काउंसिल में अपने कार्यकाल के दौरान रमीज को मुइज्जू का करीबी सहयोगी माना जाता था, जो उस समय मेयर थे।" उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, पिछले पांच महीनों से वह सार्वजनिक रूप से नज़र नहीं आ रहे हैं।" न तो मालदीव सरकार और न ही राष्ट्रपति कार्यालय ने इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक टिप्पणी की है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.