प्रदर्शनकारियों ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, शेख हसीना की ब्रा को लहराते हुए बनाया वीडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 12:41:33 PM
Protesters crossed all limits of shamelessness, made a video waving Sheikh Hasina's bra

PC: inkhabar

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आरक्षण के खिलाफ एक महीने तक चले विरोध प्रदर्शन के बाद सोमवार, 5 अगस्त को अपने पद से इस्तीफा दे दिया और देश छोड़ दिया। वह सी-130 परिवहन विमान से रवाना हुईं और शाम 6 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरीं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि हसीना वहां से लंदन या फिनलैंड जा सकती हैं।

प्रधानमंत्री आवास पर अराजकता
शेख हसीना के जाने के बाद, प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री आवास पर धावा बोल दिया और अराजकता फैला दी। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री कार्यालय के गेट तोड़ दिए और उत्पात मचाया। कुछ लोग बिरयानी खाने में मशगूल हो गए, जबकि अन्य प्रधानमंत्री के बिस्तर पर आराम कर रहे थे। एक खुलेआम असम्मानजनक कृत्य में, उन्होंने बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबुर रहमान की तस्वीर को क्रेन से हटा कर फेंक दिया। इसके अलावा, कुछ प्रदर्शनकारियों ने  हदें पार करते हुए प्रधानमंत्री की ब्रा भी चुरा ली।

वायरल वीडियो पर लोगों में गुस्सा
इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने शेख हसीना की ब्रा को दोनों हाथों से गर्व से पकड़ रखा है, जबकि अन्य लोगों ने इस दृश्य को रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ लोगों ने इसे अराजकता का प्रदर्शन करार दिया है, जबकि अन्य लोगों ने भारत को सावधान रहने की चेतावनी दी है। कई उपयोगकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों के व्यवहार की तुलना जानवरों से की है और उनके कार्यों की निंदा की है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.