अब Iran ने इजरायल को दे डाली है ये चेतावनी, कहा- अगर हमास के साथ...

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2024 09:28:14 AM
Now Iran has given this warning to Israel, said- if you stand with Hamas...

इंटरनेट डेस्क। ईरान की ओर से एक बार फिर से इजरायल को चेतावनी दी है। ईरान ने अब चेतावनी दी कि गाजा में युद्ध विराम वार्ता विफल होने पर इजरायल पर हमला किया जाएगा। ईरान के नए राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए हमास चीफ की ईरान में हत्या के बाद से ही दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है। इसके बाद तो ईरान ने इजराइल को बदला लेने की धमकी दी थी। इस्लामिक जगत का लीडर बनने का सपना देखने वाले ईरान के लिए हमास चीफ की उसी के देश में हत्या करना किसी किसी बड़े झटके से कम नहीं था।

वरिष्ठ ईरानी सुरक्षा अधिकारी ने बोल दी है ये बात
खबरों के अनुसार, अब एक वरिष्ठ ईरानी सुरक्षा अधिकारी ने इजरायल को चेतावनी दे डाली है। अधिकारी ने बोल दिया कि अगर हमास के साथ इजरायल की गाजा में युद्ध विराम को लेकर वार्ता बेनतीजा रहती है तो इजरायल पर सीधा हमला किया जाएगा। इस दौरान अधिकारी ने ये भी बोल दिया कि ईरान के साथ ही उसके सहयोगी जिनमें हिजबुल्लाह भी शामिल है। 

इजरायल-हमास के बीच युद्ध विराम से ही रोका जा सकता है हमला
ईरान ने  इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से युद्ध विराम के लिए आगे आने की उम्मीद है। अधिकारी ने बोल दिया कि इजरायल और हमास के बीच युद्ध विराम से ही ईरान के हमले को रोका जा सकता है। खबरों की मानें तो ईरानी ने इजरायल के खिलाफ लड़ाई को लेकर एक योजना बनाने की तैयारी में है। 

PC: livehindustan 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.