अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले Joe Biden इस बीमारी से हुए पीड़ित, खुद ने दी जानकारी

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 11:06:50 AM
Joe Biden suffered from this disease before the US presidential election, he himself gave the information

 इंटरनेट डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन इन दिनों दुनिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। अमेरिका में जल्द राष्ट्रपति का चुनाव होना है। चुनाव से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के समर्थकों के लिए एक बुरी खबर आई है। खबर ये है कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है। वहीं व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन पियरे की ओर से भी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एक्स के माध्यम से कही ये बात
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एक्स के माध्यम से जानकारी दी कि मेरा कोविड -19 के लिए टेस्ट किया गया, लेकिन मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने लिखा कि जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं अलग हो जाऊंगा। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एक्स के माध्यम से ये भी बोल दिया कि मैं अमेरिकी लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगा। 

डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने दी ये जानकारी 
राष्ट्रपति जो बाइडन के डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बाइडेन में अभी हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं। नाक बहना और खांसी जैसे लक्षण हैं। जो बाइडेन को थकान भी महसूस हो रही है।  डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद जो बाइडेन को एंटी वायरल दवा पैक्सलोविड दी गई है। 

PC: businesstoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.