इजराइली पीएम Benjamin Netanyahu ने बुलाई अचानक मंत्रिमंडल की बैठक, इसे दे डाली है ये चेतावनी

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2024 08:25:59 AM
Israeli PM Benjamin Netanyahu called a sudden cabinet meeting and gave this warning

इंटरनेट डेस्क। इजराइल ने अब यमन के ईरान-समर्थित हूती विद्रोहियों को चेतावनी दे डाली है। विद्रोहियों द्वारा रविवार की सुबह इजराइल के मध्य क्षेत्र में एक मिसाइल दागने के बाद इजराइल ने जवाबी कार्रवाई की चेतावनी दी है। यमन के ईरान-समर्थित हूती विद्रोहियों द्वारा दागी गई मिसाइल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक खुले इलाके में गिरी। इससे सभी के होश उड़ गए।

इस हमले के बाद यहां पर सायरन बजने लगे। हमास के साथ जारी संघर्ष के बीच ये इजराइल पर ताजा हमला है। हालांक अभी तक हम हमले में  किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। खबरों के अनुसार, इस हमले  के बाद यहां पर लोगों को शेल्टर की ओर दौड़ते देखा गया। हूती विद्रोहियों द्वारा अभी तक गाजा युद्ध शुरू होने के बाद इजराइल पर कई ड्रोन और मिसाइलें दागी जा चुकी हैं। इससे पहले जुलाई में एक ईरान-निर्मित ड्रोन से तेल अवीव में हुए हमले से एक व्यक्ति की मौत हुई थी। 

इजराइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने की मंत्रिमंडल की बैठक
यमन के ईरान-समर्थित हूती विद्रोहियों के हमले के बाद इजराइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने मंत्रिमंडल की बैठक कर जवाबी कार्रवाई के संकेत दिए। पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने इस बैठक में बोल दिया कि हूती विद्रोहियों को अब समझ लेना चाहिए कि हम पर किसी भी हमले की भारी कीमत चुकानी पड़ती है।  आपको बता दें कि इजराइल और हमास के बीच जारी संषर्घ में अब तक बड़ी संख्या में लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस संघर्ष को शुरू हुए लम्बा समय हो गया है।

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.