क्या इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी को डेट कर रहे हैं एलन मस्क, खुद दिया ये जबाव

Samachar Jagat | Thursday, 26 Sep 2024 12:57:43 PM
Is Elon Musk dating Italy's Prime Minister Georgia Meloni? He himself gave this answer

PC: NDTV

हाल ही में एक कार्यक्रम में अरबपति एलन मस्क के साथ इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। नेटिज़ेंस मान रहे हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। अब इसका जवाब खुद एलन मस्क ने दिया है कि वे डेट कर रहे हैं या नहीं। 

मंगलवार को न्यूयॉर्क में एक पुरस्कार समारोह में दोनों की मुलाकात हुई, एलन मस्क ने कार्यक्रम में मेलोनी की प्रशंसा की। उन्होंने उन्हें "प्रामाणिक, ईमानदार और सच्चा" कहा। 

मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड प्रदान करते हुए मस्क ने कहा, 'किसी ऐसे व्यक्ति को पुरस्कार प्रदान करना सम्मान की बात है जो बाहर से जितनी सुंदर है, अंदर से उससे भी अधिक सुंदर है। जॉर्जिया मेलोनी एक ऐसी इंसान हैं जिनकी मैं प्रशंसा करता हूँ, जिन्होंने इटली के प्रधानमंत्री के रूप में अविश्वसनीय काम किया है। वह एक ऐसी व्यक्ति भी हैं जो प्रामाणिक, ईमानदार, सत्यनिष्ठ हैं - और ऐसा हमेशा राजनेताओं के बारे में नहीं कहा जा सकता है।' 

इसका जवाब देते हुए, मेलोनी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर मस्क को उनके कमेंट के लिए धन्यवाद दिया। इवेंट से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

टेस्ला फैन क्लब ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका टाइटल था "क्या आपको लगता है कि ये डेट करेंगे?" अफवाहों का खंडन करते हुए मस्क ने जवाब दिया कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री मेलोनी को यूरोपीय संघ के प्रति उनके मजबूत समर्थन और उनके अभूतपूर्व नेतृत्व के लिए अटलांटिक परिषद से यह पुरस्कार मिला। वह 190 से अधिक अन्य देशों के नेताओं के साथ संयुक्त राष्ट्र महासभा की वार्षिक उच्च स्तरीय बैठक के लिए न्यूयॉर्क में थीं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.