दोस्ती, फ्लर्ट और सेक्स, दुश्मनों को नर्क पहुंचाने के लिए मोसाद की फीमेल एजेंट करती है ये सारे काम...

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2024 12:26:01 PM
Friendship, flirt and sex, Mossad's female agent does all these things to send her enemies to hell...

PC: IN KHABAR

लेबनान में पिछले दो दिनों में कई विस्फोट हुए हैं, जिसके परिणामस्वरूप 37 लोगों की मौत हो गई और 2,300 से ज़्यादा लोग घायल हो गए। माना जाता है कि पेजर, वॉकी-टॉकी और सौर ऊर्जा प्रणालियों जैसे उपकरणों में हुए विस्फोटों को मोसाद ने अंजाम दिया है, जो दुनिया की सबसे ख़तरनाक खुफिया एजेंसियों में से एक है। मोसाद अपने दुश्मनों को उनके घर में ही खत्म करने के लिए मशहूर है।

मोसाद की महिला ब्रिगेड

मोसाद सिर्फ़ पुरुष एजेंटों को ही नियुक्त नहीं करता है; इसके पास महिला ऑपरेटिव का एक बेहद कुशल समूह भी है। इन महिलाओं को अक्सर "ब्यूटी विद ब्रेन्स" ब्रिगेड के रूप में जाना जाता है, जो चुनौतीपूर्ण मिशनों को बुद्धिमत्ता और सटीकता के साथ अंजाम देने के लिए जानी जाती हैं। टाइम्स ऑफ़ इज़राइल की एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, मोसाद की महिला एजेंट जासूसी में विशेष रूप से कुशल हैं, हालाँकि उन्हें अपने ऑपरेशन के दौरान सख्त नियमों का पालन करना होता है।

रणनीति

महिला एजेंटों को मिशन पर रहते हुए बेहद सतर्क रहने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। अपने काम को पूरा करने के लिए, वे अक्सर कई तरह की रणनीति अपनाते हैं, जिसमें दुश्मनों के साथ दोस्ती करना और ज़रूरत पड़ने पर फ्लर्ट करना भी शामिल है। महिला एजेंट अक्सर उन क्षेत्रों तक पहुँचने में सक्षम होती हैं जहाँ उनके पुरुष समकक्ष नहीं पहुँच सकते, जिससे वे प्रतिबंधित क्षेत्रों में मूल्यवान बन जाती हैं।

दोस्त, फ्लर्ट और सेक्स


ये महिला कमांडर अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए दोस्ती और फ़्लर्ट कर सकती हैं, हालांकि अपने मिशन को पूरा करने के लिए उन्हें किसी के साथ सोना मना है। मोसाद अपने महिला एजेंटों को मिशन को पूरा करने के लिए सेक्स को एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देता है। हालाँकि उनकी रणनीतियों में घनिष्ठ संबंध बनाना शामिल हो सकता है, लेकिन उन्हें यौन गतिविधियों में शामिल होने से प्रतिबंधित किया जाता है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि मोसाद में महिला एजेंटों की भर्ती एक कठोर प्रक्रिया है, और कई महिलाएँ अविवाहित हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.