हर साल 25 लड़कियों को अपने 'प्लेजर स्क्वाड' में शामिल करता है Kim Jong Un, जिन्हे करना पड़ता है ऐसा काम

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2024 01:49:34 PM
Every year Kim Jong Un includes 25 girls in his 'pleasure squad', who have to do this work

PC: jagran

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन के बारे में खुलासे लगातार सामने आ रहे हैं, जो उनके शासन के तहत जीवन की एक परेशान करने वाली तस्वीर पेश करते हैं। उत्तर कोरिया के लोग कथित तौर पर भयानक परिस्थितियों में रह रहे हैं, अक्सर बुनियादी भोजन भी नहीं जुटा पाते हैं, जबकि किम और उनका परिवार विलासिता का जीवन जी रहे हैं।

तानाशाह का 'प्लेजर स्क्वॉड'
द मिरर की एक रिपोर्ट ने किम के 'प्लेजर स्क्वॉड' के अस्तित्व को उजागर किया है, जिसमें हर साल चुनी गई 25 युवतियाँ शामिल हैं। इन लड़कियों को उनकी सुंदरता और वफ़ादारी के आधार पर चुना जाता है।

प्लेजर स्क्वाड से भागी एक लड़की ने किया खुलासा
 यह जानकारी उत्तर कोरिया से छिपकर भागी एक लड़की येओनमी पार्क (Yeonmi Park) ने दी थी कि वह कभी इस प्लेजर स्क्वॉड का हिस्सा थी। उसने खुलासा किया था कि  उसे दो बार किम के दल के सामने पेश किया गया था, लेकिन उसके परिवार की आर्थिक तंगी के कारण उसका चयन नहीं किया गया।

चयन प्रक्रिया
पार्क ने बताया कि किम के अधिकारी संभावित उम्मीदवारों की तलाश के लिए स्कूलों और परिसरों की तलाश करते हैं। अगर किसी चुनी गई लड़की का कोई पारिवारिक सदस्य उत्तर कोरिया से भाग गया है या दक्षिण कोरिया में रहता है, तो उसे दस्ते से अयोग्य घोषित कर दिया जाता है।

इसके बाद, लड़कियों को वर्जिनिटी टेस्ट से गुजरना पड़ता है। इन लड़कियों का एक ही उद्देश्य होता है कि वो तानाशाह किम और उनके अधिकारियों को खुश रखें।

तीन ग्रुप में बांटी जाती हैं लड़कियां

प्लेजर स्क्वॉड को तीन ग्रुपमें विभाजित किया गया है: एक ग्रुप को बॉडी मसाज का प्रशिक्षण दिया जाता है, दूसरे को सिंगिंग और डांसिंग का, और तीसरे को किम और उनके सहयोगियों के साथ यौन संबंधों के लिए तैयार किया जाता है। सबसे आकर्षक लड़कियों को किम की सेवा के लिए चुना जाता है, जबकि कम आकर्षक लड़कियों को अन्य अधिकारियों को सौंपा जाता है।

बता दें कि किम जोंग उन के पिता किम जोंग उन--II के शासन में यानी 1070 के दशक से इस 'प्लेजर स्क्वाड' की रूपरेखा रखी गई थी।  

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.