Baba Venga ने पहले ही कर दी थी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump को लेकर ये भविष्यवाणी, लोग हुए हैरान

Samachar Jagat | Monday, 15 Jul 2024 09:23:04 AM
Baba Venga had already made this prediction about former US President Donald Trump, people were surprised

PC: edition.cnn

इंटरेनट डेस्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी सभा में जानलेवा हमला हुआ है। इस जानलेवा हमले से पूरी दुनिया में हडक़ंप मच गया है।

PC: nbcnews

पेंसिल्वेनिया में सभा को संबोधित करने के दौरान डोनॉल्ड ट्रंप पर तड़ातड़ गोलियां चलने लगीं। इनमें एक गोल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति के दाहिने कान के ऊपरी हिस्से को छूकर निकली। इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप के कान से खून आने लगा। इस हमले के बाद सिक्योरिटी गाड्र्स की ओर से हमलावर को मौके पर मार गिराया है। 

PC: newsweek

इस हमले के बाद बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी बेहद चर्चा में आ गई है, जिसमें उन्होंने पहले ही ट्रंप पर हमले की बात बता दी थी। बुल्गारिया के अंधे फकीर बाबा वेंगा की कई विश्वस्तरीय भविष्यवाणियां 100 फीसदी सच साबित हुई हैं। अब बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भी 100 फीसदी सच निकलने के बाद पूरी दुनिया हैरान रह गई। 

PC:  britannica

20 वर्षीय एक व्यक्ति ने मारी डोनाल्ड ट्रंप को गोली
वुल्गारिया वाले बाबा वेंगा को बाल्कन के नास्त्रेदमस के रूप में जाना जाता है ने ट्रंप पर हमले से पहले भविष्यवाणी कर दी थी कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का जीवन खतरे में होगा। अब पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक कार्यक्रम में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को 20 वर्षीय एक व्यक्ति ने गोली मार दी। हालांकि इस हमले में ट्रंप बाल-बाल बच गए। 

PC: tv9hindi

बाबा वेंगा ने थी ये भविष्यणाणी
वुल्गारिया वाले बाबा वेंगा का 1996 में निधन हो गया था। इसके बावजूद उनकी भविष्यवाणियां हमेशा चर्चा में रही हैं। वेंगा ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर भविष्यणावी बी थी। उन्हेांने दोनों का जीवन खतरे में बताया बताया था।

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी की पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को एक रहस्यमय बीमारी का सामना करना पड़ेगा, जिससे वह बहरे हो जाएंगे और ब्रेन ट्यूमर से पीडि़त हो जाएंगे। अब डोनाल्ड ट्रंप के कान के पास गोल लगी है। इसी कारण लोगों द्वारा से बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से जोड़ जोड़ा जा रहा है। 
 अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.