America: राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही डोनाल्ड ट्रंप ने कर दिया है इस बात का ऐलान, अगर ऐसा हुआ तो...

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2024 09:04:09 AM
America: Donald Trump has announced this even before the presidential election, if this happens then...

इंटरनेट डेस्क। पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने राजनीतिक भविष्य को लकर बड़ा ऐलान किया है। राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप का सामना उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेट प्रत्याशी कमला हैरिस से है।  चुनाव से पहले पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने  अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर ऐलान कर दिया कि अगर वह इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ता है तो वह अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

खबरों के अनुसार, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक साक्षात्कार में ऐलान कर दिया कि अगर वह 5 नवंबर का चुनाव हारते हैं, तो अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस दौरान रिपब्लिकन के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप से सवाल किया गया कि अगर इस बार वह हारते हैं, तो चौथी बार चुनावी रेस में शामिल होंगे या नहीं। इस पर पूर्व राष्ट्रपति ने बोल दिया कि नहीं मुझे नहीं लगता। मुझे लगता है कि अब नहीं। मुझे ऐसा होता हुआ नजर नहीं आता। 

तीसरी बार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ रहे हैं डोनाल्ड ट्रंप 
आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप इस बार तीसरी बार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ रहे हैं। साल 2020 में उन्हें बाइडेन से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं डोनाल्ड टं्रप ने  साल 2016 में डेमोक्रेट उम्मीदवार रहीं हिलेरी क्लिंटन को शिकस्त दी थी। 

कमला हैरिस ने चुनाव पहले दी ये चुनौती
वहीं डेमोक्रेट प्रत्याशी कमला हैरिस ने चुनाव पहले एक बार फिर से डोनाल्ड टं्रप को बहस की चुनौती दी है। उन्होंने हाल ही में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था कि वह ट्रंप से एक बार फिर से बहस करना चाहती हैं। 

PC: indiatoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.