पीएम मोदी के बयान के बाद Pakistan ने भारत के खिलाफ उगला जहर, बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jul 2024 12:51:15 PM
After PM Modi's statement, Pakistan spewed venom against India, said this big thing

इंटरनेट डेस्क। भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लद्दाख के द्रास में शुक्रवार को कारगिल विजय दिवस के मौके पर दिए गए बयान पर अब पाकिस्तान की ओर से प्रतिक्रिया आई है। पाकिस्तान ने पीएम मोदी की टिप्पणियों को ‘बयानबाजी’ करार देते हुए इन्हेंं खारिज कर दिया। पाकिस्तान ने जहर उगला है।  25वें करगिल विजय दिवस के मौके पर भारतीय पीएम ने पाकिस्तान को लेकर बोल दिया था कि वह आतंकवाद और छद्म युद्ध का उपयोग करके प्रासंगिक बने रहने का प्रयास कर रहा है लेकिन दुश्मन के नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

इस पर अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से प्रतिक्रिया आई है। पड़ोसी देश के विदेश मंत्रालय ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया कि भारतीय नेताओं के बयानबाजी से कश्मीरी लोगों के मौलिक अधिकारों और स्वतंत्रता की प्राप्ति के लिए किए जा रहे संघर्ष को दबाने के भारत के कठोर रवैए से अंतरराष्ट्रीय ध्यान नहीं हट सकता।  

पाक विदेश कार्यालय की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलूच ने इस संबंध बयान दिया है। मुमताज जहरा बलूच ने बोल दिया कि अहंकार और अंधराष्ट्रवाद क्षेत्रीय शांति को कमजोर करते हैं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर विवाद को लेकर दोनों ही देशों के बीच लम्बे समय से मनमुटाव है। 

PC:  indiatoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.