किम जोंग-उन के बाद बेटी का होगा North Korea पर राज! दी जा रही है ट्रेनिंग

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2024 11:28:06 AM
After Kim Jong-un, his daughter will rule North Korea! Training is being given

इंटरनेट डेस्क। आगामी समय में उत्तर कोरिया पर तानाशाह किम जोंग-उन की किशोर बेटी का राज होगा। इस बात के संकेत दक्षिण कोरिया की खुफिया एजेंसी ने सांसदों को दी है। खबरों के अनुसार, खुफिया एजेंसी ने जानकारी दी कि किम जोंग-उन की किशोर बेटी को देश चलाने की ट्रेनिंग प्रदान की जा रही है। इसके बाद माना जा रहा है अब किम जोंग-उन की किशोर बेटी जू-ए देश पर 1940 से शासन कर रहे किम परिवार में अगली पीढ़ी की उत्ताधिकारी होगी। 

खबरों के अनुसार, उत्तर कोरिया के सांसदों ने जानकारी दी कि नेशनल इंटेलिजेंस सर्विस ने उन्हें सोमवार को बंद कमरे में हुई बैठक में ये बात बताई है। किम जोंग-उन जू-ए दो साल से भी कम समय पहले पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आई थी। 

प्योंगयांग किम जू-ए को उत्तराधिकारी बनाने की हो रही है तैयारी 
सांसद ली सियोंग-क्वेउन ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बोल दिया कि  नेशनल इंटेलिजेंस सर्विस (एनआईएस) ने यह मान लिया है कि जू-ए ही उत्तराधिकारी हैं। ली ने पत्रकारों को बताया कि प्योंगयांग किम जू-ए को उत्तराधिकारी बनाने की तैयारी की जा रही है, जो दर्शाता है कि वह सबसे संभावित उत्तराधिकारी हैं। 

तानाशाह किम जोंग-उन पर बढ़ गया है इस गंभीरी बीमारी का खतरा
एनआईएस ने सांसदों को जानकारी दी कि किम जोंग-उन वजन लगभग 140 किलोग्राम होने के कारण उन्हें हार्ट से जुड़ी बीमारी का उच्च जोखिम है। उन्होंने खुलासा किया कि उनमें हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज के लक्षण नजर आने लगे थे। 

PC: ndtv 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.