क्या स्मृति ईरानी 15 साल बाद टीवी पर करेंगी वापसी? इस लोकप्रिय शो में दिखेंगी!

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Oct 2024 04:49:25 PM
Will Smriti Irani return to TV after 15 years? She will be seen in this popular show!

अभिनेत्री-राजनेता स्मृति ईरानी की टीवी पर वापसी की खबरें आ रही हैं। उन्हें लोकप्रिय शो में एक विशेष कैमियो करते देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्मृति ईरानी शो "अनुपमा" में एक स्पेशल कैमियो करने वाली हैं।

स्मृति ईरानी, जो "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" शो से मशहूर हुईं, अब 15 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। वे रुपाली गांगुली के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जो दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। हालांकि, अभी तक स्मृति के शो में एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

"अनुपमा" की बात करें तो इस शो ने हाल ही में 15 साल का लीप लिया है। इसमें कई नए किरदार जोड़े गए हैं, जबकि कई पुराने सितारे शो छोड़ चुके हैं। रुपाली गांगुली, अरविंद वैद्य और अल्पना बुट्च अभी भी शो का हिस्सा हैं। मेकर्स शो को मनोरंजक बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

लीप के कारण कई अभिनेता शो छोड़ चुके हैं, जिनमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह, निश्ची सक्सेना, गौरव शर्मा, कुंवर अमर सिंह और भटनागर शामिल हैं।

अब शो में अद्या का किरदार अलिशा परवीन निभा रही हैं। शो में उनकी लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी, जिसमें शिवम खजुरिया उनके अपोजिट होंगे।

स्मृति ईरानी का सफर

स्मृति ईरानी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1998 में मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भाग लेकर की। इसके बाद वे विभिन्न धारावाहिकों में भी नजर आईं। उन्होंने 2000 में "आतिश" और "हम हैं काल आज और कल" में काम किया। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के सुपरहिट शो "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" से पहचान मिली, जहां उन्होंने तुलसी का रोल निभाया। यह शो उन्हें घर-घर में मशहूर बना दिया। स्मृति ने 2007 में शो छोड़ दिया, लेकिन 2008 में एक विशेष एपिसोड के लिए वापसी की।

 

 

 

PC - TIMESNOW NAVBHARAT



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.