क्या बॉलीवुड के स्टार अभिनेता Salman Khan डरकर लॉरेंस बिश्नोई से मांगेंगे माफी? करीबी ने बोल दी है ये बात

Hanuman | Wednesday, 16 Oct 2024 08:45:17 AM
Will Bollywood star Salman Khan apologize to Lawrence Bishnoi out of fear? A close friend has said this

इंटरनेट डेस्क। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब प्रशंसकों को बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा की चिंता होने लगी है। इस संबंध में प्रशंसकों के मन में सवाल भी उठ रहा है कि क्या अब सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगेंगे? 

बॉलीवुड का ये स्टार अभिनेता साल 1998 में काले हिरणों के शिकार के बाद से ही अक्सर बिश्नोई गिरोह के निशाने पर रहा है। इसके बाद सलमान के घर तक पर गोलियां बरसाई गई थीं। हाल ही में हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बिश्नोई गैंग ने ली। इस पोस्ट में बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान का भी जिक्र  किया गया था। 

करीबी ने कही है ये बात
अब क्या सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग से माफी मांगेंगे? खबरों के अनुसार, इस संबंध में सलमान खान के एक करीबी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया कि सलमान खान किसी ऐसी चीज के लिए माफी नहीं मांगेंगे जो उन्होंने की ही नहीं। ये केवल अभिनेता के विश्वास का मामला है। उन्होंने इतने सालों से ऐसा नहीं किया है, अब उनके ऐसा करने की संभावना बहुत कम है। उन्होंने बताया कि सलमान खान के दोस्त और परिवारवाले उनकी सेहत को लेकर बहुत फिक्रमंद हैं। 

सलमान खान पर लगा था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान पर साल 1998 में हम साथ-साथ हैं फिल्म की शूटिंग की दौरान दो काले हिरण को मारने का आरोप लगा था। इस मामले में सलमान को दोषी ठहराए जाने के बाद से ही वह बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। 

PC: jagran 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.