एक बार फिर वकील बनेंगे अक्षय कुमार? करण जौहर के साथ मिलकर करदिया यह ऐलान

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2024 07:39:57 PM
Will Akshay Kumar become a lawyer once again? He made this announcement along with Karan Johar

BY HARSHUL YADAV

अक्षय कुमार का नया प्रोजेक्ट: अक्षय कुमार और करण जौहर ने मिलकर एक नए फिल्म प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसमें अक्षय वकील के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर के जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार इस फिल्म में बैरिस्टर की भूमिका निभाएंगे और यह जलियांवाला बाग की घटना पर आधारित है। यानी 'जॉली एलएलबी 2' के बाद, अक्षय कुमार एक बार फिर काले कोट में दिखाई देंगे।

धर्मा प्रोडक्शंस

शुक्रवार को निर्माताओं ने इस बिना नाम की फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया और लिखा, "एक अनकही कहानी, एक अनकही सच्चाई।" इस फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे, जिसमें अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह बिना नाम की फिल्म 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साझा किए गए पोस्टर में लिखा है, "यह फिल्म भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर की हत्या के पीछे के चौंकाने वाले कवर-अप पर आधारित है, जिसने ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित किया।" यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और रघु पलट और पुष्पा पलट की किताब 'द केस दैट शूक दा एम्पायर' पर आधारित है।

'द केस दैट शूक दा एम्पायर' जलियांवाला बाग की घटना के समय पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'ड्वायर द्वारा पूर्व वायसराय कार्यकारी परिषद के सदस्य चित्तूर शंकरन नायर के खिलाफ शुरू किए गए मानहानि मामले के इर्द-गिर्द घूमती है। सी. शंकरन नायर एक भारतीय वकील, राजनेता और सुधारक थे, जिन्होंने देश की स्वतंत्रता संघर्ष में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

इस आगामी कोर्टरूम ड्रामा में अक्षय कुमार, जो एक स्वतंत्रता पूर्व फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आएंगे, का मुख्य फोकस होगा।

यह फिल्म करण जौहर और अपूर्व मेहता की धर्मा प्रोडक्शंस, अक्षय कुमार की होम प्रोडक्शन 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' और 'लियो मीडिया कलेक्टिव' द्वारा निर्मित की जा रही है। इस प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार के साथ आर. माधवन और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगे।

इसके अलावा, अक्षय कुमार के पास 'हाउसफुल 5' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसे कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। वहीं, आर. माधवन आदित्य धर की बिना नाम वाली फिल्म में रणवीर सिंह, संजय दत्त और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगे।

 

 

 

PC - SCROLL.IN



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.