अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को शादी में मेहमानों से क्या-क्या तोहफे मिले? क्लिक कर जानें यहाँ

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 01:43:38 PM
What gifts did Anant Ambani and Radhika Merchant receive from guests at their wedding? Click here to know

pc: dnaindia

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 12 जुलाई को दुनिया की सबसे बड़ी शादियों में से एक का आयोजन किया। अरबपति जोड़े के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हुई। सोशल मीडिया पर शादी के जश्न की झलकियाँ देखने को मिली, लेकिन कई लोग यह सोचकर हैरान रह गए कि शादी में शामिल होने वाले सभी हाई-प्रोफाइल मेहमानों से दूल्हा-दुल्हन को क्या तोहफे मिले।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अंबानी परिवार के मेहमानों ने आमतौर पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को धार्मिक देवताओं की मूर्तियाँ या फोटोज भेंटकिए।

उदाहरण के तौर पर हमने राधिका मर्चेंट को 12 जुलाई को श्रीनाथजी की फोटो के साथ चलते हुए देखा।  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से व्यक्तिगत रूप से आशीर्वाद भी लिया।

गरबा नाइट के लिए राधिका मर्चेंट के लहंगे पर भी श्रीनाथजी का रूपांकन था। 

अभी तक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को मिले किसी अन्य उपहार की पुष्टि नहीं की जा सकती है। हालांकि, बॉलीवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ ने अपने सामान्य अंदाज में नवविवाहित जोड़े को एक पौधा उपहार में दिया।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव में शादी की।

12-14 जुलाई तक चले तीन दिवसीय कार्यक्रम में अमेरिकी सोशलाइट किम कार्दशियन, बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान, रजनीकांत, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसी कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.