Video: बिग बॉस 18 के साथ वापसी करेंगे सलमान खान, पहला टीजर रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2024 02:34:21 PM
Video: Salman Khan will return with Bigg Boss 18, first teaser released

pc: indiatoday

बहुप्रतीक्षित विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 का पहला टीज़र अब रिलीज़ हो गया है। सलमान खान की आवाज़ के साथ, यह भी पुष्टि करता है कि सुपरस्टार ओटीटी संस्करण के तीसरे सीज़न को मिस करने के बाद शो के 18वें सीज़न के साथ होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। 

यह 'टाइम का तांडव' की थीम भी पेश करता है, जो हाई ड्रामा और सस्पेंस का वादा करता है। कलर्स टीवी ने टीज़र वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत सलमान खान की घोषणा से होती है, "बिग बॉस देखेंगे घरवालों का भविष्य। अब होगा टाइम का तांडव।" 

टीज़र में कोई और जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो यहाँ देखें: 

इससे पहले, इंडिया टुडे को विशेष रूप से पता चला था कि लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा को सीज़न की पहली प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की गई है। शो से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया कि अभिनेता को संभवतः हर साल यह ऑफर दिया जाता था। हालाँकि, इस समय तक चीजें कभी नहीं बनीं। 

सूत्र ने कहा, "निया आखिरकार घर के अंदर खुद को बंद करने के लिए तैयार है और उन्होंने कुछ दिन पहले ही इस पर हस्ताक्षर किए हैं। उनके साथ-साथ टीम भी उन्हें शामिल करने को लेकर काफी उत्साहित है।" टीवी एक्टर्स ज़ान खान, अंजलि आनंद, चाहत पांडे, स्प्लिट्सविला फेम कशिश कपूर, दिग्विजय राठी और स्त्री 2 के 'सरकटा' सुनील कुमार के शो में आने की अफवाह है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.