विक्की कौशल ने जयपुर में शाही राजस्थानी थाली का उठाया लुत्फ़, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 10:52:49 AM
Vicky Kaushal Enjoyed A Regal Rajasthani Thali In Jaipur - See Pic

pc: financialexpress

विक्की कौशल हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ के प्रमोशन के लिए जयपुर में थे। अभिनेता ने राजस्थान की राजधानी का सिर्फ़ एक दिन के लिए दौरा किया और इंस्टाग्राम के ज़रिए हमें वहाँ की अपनी गतिविधियों की झलकियाँ दिखाईं। 

पोस्ट में विक्की को पारंपरिक पगड़ी पहने देखा जा सकता है। तस्वीरों में उन्हें प्रशंसकों से बातचीत करते और तीन राजस्थानी नर्तकियों के साथ उनके मूव्स में शामिल होते हुए भी दिखाया गया है। लेकिन जिस चीज़ ने हमारी दिलचस्पी खींची, वह थी आखिरी तस्वीर, जिसमें एक भव्य राजस्थानी थाली दिखाई गई थी।

चमकदार थाली में स्वादिष्ट दिखने वाले 11 कटोरे थे। इसमें कढ़ी, चावल, दाल, सलाद, पापड़, लाल मास, गट्टे की सब्जी, साथ ही अन्य ग्रेवी और सब्ज़ियाँ थीं। मीठे व्यंजन के लिए, थाली में छोटी जलेबियाँ थीं। 

विक्की कौशल  खाने के बेहद ही शौक़ीन हैं। इससे पहले, उन्होंने लोकप्रिय भारतीय स्ट्रीट फ़ूड, पानी पूरी के लिए अपने प्यार को साझा किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के ज़रिए, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने "महीनों बाद" चीट मील खाया और "यह पानी पूरी थी"। जाहिर है, यह इतना स्वादिष्ट था कि उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें लगभग रोने का मन कर रहा था।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.