'उठा के यहीं पटक दूंगा': गुस्से में रोहित शेट्टी ने सिम रियाज की लगाई क्लास, खतरों के खिलाड़ी 14 से निकाला बाहर

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2024 01:56:32 PM
'Utha ke yahi patak dunga': Angry Rohit Shetty bashes Asim Riaz, throws him out of Khatron Ke Khiladi 14

pc: dnaindia

स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में, होस्ट रोहित शेट्टी और प्रतियोगी असिम रियाज़ के बीच तनाव बढ़ गया। निर्देशक ने इस दौरान अपना आपा खो दिया और असीम को तुरंत शो से निकाल दिया। 

खतरों के खिलाड़ी 14 के नवीनतम एपिसोड में, होस्ट रोहित शेट्टी और प्रतियोगी असीम रियाज़ के बीच तनाव बढ़ गया, जिसके परिणामस्वरूप एक तीखी बहस हुई जिसके कारण असीम को शो से निकाल दिया गया। यह सब तब शुरू हुआ जब असीम एक टास्क को पूरा करने में विफल रहे और उसने शो निर्माताओं की आलोचना की कि उन्होंने असंभव चुनौतियाँ रखीं।

आसिम ने कहा कि अभिषेक को उनके फेम के कारण जलन होती है, उन्होंने आगे दावा किया कि वह खतरों के खिलाड़ी 14 के निर्माताओं द्वारा उन्हें दिए जा रहे पैसे से तीन गुना अधिक कमाते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पास इतना पैसा है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते। मैं छह महीने के भीतर चार कारें बदलता हूं। क्या आपको लगता है कि मुझे उस पैसे की ज़रूरत है? मैं यहां फैंसके लिए हूं, इन हारे हुए लोगों के लिए नहीं।"

उनके बीच हुई बहस का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें रोहित कहते हैं, "कल भी तूने बहुत बकवास की। सुन, मेरी बात सुन ले, वरना मैं उठा के यहीं पटक दूंगा। मेरे साथ बदतमीजी मत कर।"

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, "रोहित को लगता है कि वह सलमान खान है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो होस्ट को भी कंटेस्टेंट्स के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए, वे सामान्य लोग नहीं हैं, वे जश्न मना रहे हैं, आप ऐसा नहीं कह सकते, उठा के पटक दूंगा।"

दूसरे यूजर ने कहा, "रोहित शेट्टी भी बॉलीवुड और शोबिज में इस जहरीली जमात का हिस्सा हैं। मुझे आश्चर्य नहीं हुआ कि मैंने बिग बॉस 13 में उनका व्यवहार देखा, जब वे असीम और सिड की लड़ाई को रोकने आए थे। असीम उस एपिसोड में सम्मान के साथ अच्छी तरह से बात कर रहे थे, लेकिन वे सिड के वकील बनकर आए। हमेशा की तरह पक्षपाती कलर टीवी।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.